A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Corona पॉजिटिव भाजपा नेत्री ने क्‍वॉरन्‍टीन सेंटर में मनाई शादी की सालगिराह, पुलिस ने किया केस दर्ज

Corona पॉजिटिव भाजपा नेत्री ने क्‍वॉरन्‍टीन सेंटर में मनाई शादी की सालगिराह, पुलिस ने किया केस दर्ज

उल्लेखनीय है कि भाजपा नेत्री 2017 में शिकारपुर नगर पालिका का चुनाव भी लड़ चुकी हैं।

Corona-positive BJP leader celebrates wedding anniversary at Quarantine Center- India TV Hindi Corona-positive BJP leader celebrates wedding anniversary at Quarantine Center

शिकारपुर। शिकारपुर में कोरोना वायरस से संक्रमित भाजपा नेत्री पर क्‍वॉरन्‍टीन नियमों का उल्‍लंघन करने का आरोप है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेत्री और उनके पति दोनों ही कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके बाद भाजपा नेत्री के पूरे परिवार को क्‍वॉरन्‍टीन सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां भाजपा नेत्री ने नियमों का उल्‍लंघन कर अपने पूरे परिवार के साथ अपनी शादी की 38वीं सालगिराह का जश्‍न मनाया।

क्‍वॉरन्‍टीन सेंटर में जश्‍न मनाने की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। भाजपा नेत्री और उनका परिवार कोरोना पॉजिटिव मृतक डॉक्‍टर के संपर्क में आया था। इसके बाद भाजपा नेत्री, उनके पति, पुत्र और पुत्रवधु को एक क्‍वॉरन्‍टीन सेंटर में भेजा गया था।

भाजपा नेत्री और उनके पति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। भाजपा नेत्री ने अपने पूरे परिवार के साथ अपनी शादी की 38वीं सालगिराह मनाई, जो क्‍वॉरन्‍टीन नियमों का पूरी तरह से उल्‍लंघन है। पुलिस ने भाजपा नेत्री समेत परिवार के चार सदस्‍यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

उल्‍लेखनीय है कि भाजपा नेत्री 2017 में शिकारपुर नगर पालिका का चुनाव भी लड़ चुकी हैं।

Latest Uttar Pradesh News