A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश गाजियाबाद में एक दिन में 13 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, जिला प्रशासन में मचा हड़कंप

गाजियाबाद में एक दिन में 13 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, जिला प्रशासन में मचा हड़कंप

गाजियाबाद में कोरोनावायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिला प्रशासन की ओर से जारी की गई रिपोर्ट के अनुसार सोमवार को जिले में 13 कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान की गई

<p>File Photo</p>- India TV Hindi File Photo

गाजियाबाद (उप्र): गाजियाबाद में कोरोनावायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां आज सोमवार को एक दिन में अब तक के सबसे ज्यादा मरीज मिले हैं। जिला प्रशासन की ओर से जारी की गई रिपोर्ट के अनुसार सोमवार को जिले में 13 कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान की गई जिसके बाद अब गाजियाबाद में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 95 तक पहुंच गई है।

गाजियाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान 141 कोरोना टेस्ट रिपोर्ट मिली हैं। इनमें से 13 लोगों को पॉजिटिव घोषित किया गया है जबकि 128 लोगों को नेगेटिव पाया गया है। पॉजिटिव पाए गए सभी लोगों को अस्पतालों में भर्ती करवा दिया गया है और उनका उपचार शुरू हो गया है।

उन्होंने बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान कोई नया मरीज ठीक होकर अपने घर वापस नहीं लौटा है। अब जिले में 44 लोगों का इलाज किया जा रहा है जबकि 50 लोग ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं। अभी जिले में ऑरेंज जोन की संख्या दो है और रेड जोन की संख्या 14 है इस तरह जिले में कुल 16 हॉटस्पॉट है। इसके अलावा बाकी पूरे जिले को ग्रीन जोन में रखा गया है।

Latest Uttar Pradesh News