A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Corona: नोएडा में नहीं सुधर रहे हालात! सोमवार को सामने आए रिकार्ड मामले

Corona: नोएडा में नहीं सुधर रहे हालात! सोमवार को सामने आए रिकार्ड मामले

कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से अबतक जनपद में 12 लोगों की मौत हो चुकी है। अब तक 510 लोग उपचार के दौरान ठीक होकर घर जा चुके हैं। 

Noida- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

नोएडा. देश की राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में सोमवार को आयी कोविड-19 की जांच रिपोर्ट में 76 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। जनपद में अब तक कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से मरने वाले लोगों की संख्या 12 हो चुकी है। जिला निगरानी अधिकारी डा. सुनील दोहरे ने बताया कि सोमवार को कोविड-19 कि आई जांच रिपोर्ट में 76 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। अब जनपद में कोविड-19 से संक्रमित कुल मरीजों की संख्या 1011 हो गई है।

उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से अबतक जनपद में 12 लोगों की मौत हो चुकी है। अब तक 510 लोग उपचार के दौरान ठीक होकर घर जा चुके हैं। जबकि 489 मरीज यहां के विभिन्न अस्पतालों में उपचाराधीन हैं। उन्होंने बताया कि अब तक 14,376 लोगों की जांच कोविड-19 के लिए की गई है, जिनमें 12,445 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जबकि 1011 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

उन्होंने बताया की 792 लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है। उन्होंने बताया कि आज कोविड-19 से संक्रमित पाए गए सभी मरीजों को यहां के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती करके, उनका उपचार शुरू कर दिया गया है। जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि जनपद के कई संवेदनशील जगहों पर स्वास्थ्य विभाग ने स्वास्थ्य शिविर लगाया है। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य शिविर लगाकर निगरानी टीम लोगों की स्क्रीनिंग कर रही है, तथा कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई देने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

Latest Uttar Pradesh News