A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश प्रयागराज के क्वारन्टीन सेंटर में एक व्यक्ति की मृत्यु, मुंबई से वापस लौटा था शख्स

प्रयागराज के क्वारन्टीन सेंटर में एक व्यक्ति की मृत्यु, मुंबई से वापस लौटा था शख्स

नगर के कालिंदीपुरम पृथक-वास केंद्र में 19 मई को लाए गए एक व्यक्ति की संभवतः दिल का दौरा पड़ने से रविवार को मृत्यु हो गई।

<p>Coronavirus cases in Prayagraj</p>- India TV Hindi Image Source : PTI Coronavirus cases in Prayagraj

प्रयागराज। नगर के कालिंदीपुरम पृथक-वास केंद्र में 19 मई को लाए गए एक व्यक्ति की संभवतः दिल का दौरा पड़ने से रविवार को मृत्यु हो गई। इस बीच, जिले में रविवार को कोरोना वायरस से और दो व्यक्ति संक्रमित पाए गए जिससे जिले में मरीजों की संख्या 65 पहुंच गई। जिले के नोडल अधिकारी (कोविड-19) डाक्टर ऋषि सहाय ने बताया कि गंगापार हंडिया निवासी संदीप कुमार मुंबई से आया था जिसे जांच के वास्ते नमूने लेने के लिए 19 मई को कालिंदीपुरम लाया गया था। अगले दिन 20 मई को उसका नमूना लिया गया और शनिवार को उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई। 

डॉक्टर सहाय ने बताया कि संदीप पूरी तरह से स्वस्थ था और रविवार को अचानक उसकी मृत्यु हो गई। उसकी मृत्यु संभवतः दिल का दौरा पड़ने से हुई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है जिसके बाद मृत्यु के वास्तविक कारण का पता चल सकेगा। सहाय ने बताया कि जिले में रविवार को दो व्यक्ति नोवल कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए जिनमें जिले के एक अधिकारी की चार साल की बेटी और सराय ममरेज की निवासी एक महिला शामिल है। 

इस महिला का पति पहले से कोरोना वायरस से संक्रमित है और उसका इलाज एल 3 अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई महिला और उसका पति दोनों ही हाल ही में मुंबई से लौटे हैं। इस महिला के परिवार के तीन और सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। सहाय ने बताया कि जिले में कोरोना से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 65 तक पहुंच गई है।

Latest Uttar Pradesh News