A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Coronavirus: नोएडा में सामने आए तीन पॉजिटिव केस

Coronavirus: नोएडा में सामने आए तीन पॉजिटिव केस

उत्तर प्रदेश के नोएडा में कोरोना पॉजिटिव केस के तीन नये मामले सामने आये हैं। आज आयी मरीजों की रिपोर्ट की बात करें तो 33 वर्षीय महिला, पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने से संक्रमित हुई

Coronavirus: नोएडा में सामने आए तीन पॉजिटिव केस- India TV Hindi Coronavirus: नोएडा में सामने आए तीन पॉजिटिव केस

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के नोएडा में कोरोना पॉजिटिव केस के तीन नये मामले सामने आये हैं। आज आयी मरीजों की रिपोर्ट की बात करें तो 33 वर्षीय महिला, पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने से संक्रमित हुई, वहीं 54 वर्षीय महिला भी कोरोना पॉजिटिव रोगी के संपर्क में आने से बीमार हुई। तीसरे मरीज की बात करें तो अभी तक उसके बार में कोई जानकारी नहीं है कि वह कैसे संक्रमित हुआ।

भारत के किस राज्य में कोरोना के कितने मरीज, देखिए पूरी लिस्ट

नोएडा के सीएमओ ने बताया कि आज तड़के अलीगढ़ के कोरोना पॉजिटिव 3 मरीज मिले हैं। इनमें से दो सेक्टर 137 के निवासी हैं, वे मां बेटी हैं और सेक्टर 3 से एक अन्य पुरुष मरीज मिला है। सभी को सुपर स्पेशियलिटी चाइल्ड हॉस्पिटल सेक्टर 30 नोएडा में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि शहर के लोगों को कोरोना वायरस के कहर से बचाने और उसके बढ़ते खतरे को रोकने के लिए तत्पर जिला प्रशासन ने नोएडा के सेक्टर 150 की सोसायटी और सेक्टर 135 स्थित होटल सैंडल सुइट्स में कोरोना वायरस से पीड़ित व्यक्तियों के ठहरने के कारण डीएम बीएन सिंह ने होटल और उसके परिसर को 26 मार्च सुबह 10:00 बजे से 28 मार्च सुबह 10:00 बजे तक के लिए अस्थाई रूप से सैनिटाइज करने के लिए सील कर दिया है। दोनों जगह पर सेनिटाइज कराया जा रहा है।

Latest Uttar Pradesh News