A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP के बागपत में अस्पताल से खिड़की तोड़कर भागा कोरोना पॉजिटिव शख्स, मचा हड़कंप

UP के बागपत में अस्पताल से खिड़की तोड़कर भागा कोरोना पॉजिटिव शख्स, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के कोविड अस्पताल खेकड़ा से कोरोना पॉजिटिव एक शख्स भाग गया जिससे पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव सोमवार रात चादर की रस्सी बनाकर खिड़की के रास्ते से भाग गया।

UP के बागपत में अस्पताल से खिड़की तोड़कर भागा कोरोना पॉजिटिव शख्स, मचा हड़कंप- India TV Hindi UP के बागपत में अस्पताल से खिड़की तोड़कर भागा कोरोना पॉजिटिव शख्स, मचा हड़कंप

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के कोविड अस्पताल खेकड़ा से कोरोना पॉजिटिव एक शख्स भाग गया जिससे पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव सोमवार रात चादर की रस्सी बनाकर खिड़की के रास्ते से भाग गया। इस शख्स की धरपकड़ के लिए पुलिस की कई टीमों को लगाया गया है। दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज से बागपत में 19 मार्च को जमात आई थी। 

बता दें कि 19 मार्च को दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज से बागपत की रटौल गांव की मस्जिद में 17  नेपाली जमाती लौटे थे जिनमें से​ सात जमातियों को बीमार होने पर ब्लड के सैंपल लिए गए थे।

जांच में 58 साल का नेपाली कोरोना पॉजिटिव निकला था। जिसके बाद उसे कोविड अस्पताल खेकड़ा में रखा गया था। बताया जा रहा है कि यह शख्स रात करीब 1 से 2 बजे के बीच फरार हुआ। उसने अपने कपड़ों की रस्सी बनाई और खिड़की का ग्रिल तोड़कर पीछे के रस्ते से भाग गया।

यहां 2 पुलिसकर्मी भी सुरक्षा में तैनात थे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। बागपत सीएमओ डा. आरके टण्डन ने फोन पर हुई बातचीत में की खबर की पुष्टि। फिलहाल अस्पताल से भागे कोरोना पॉजिटिव की तलाश जारी है।

Latest Uttar Pradesh News