A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Coronavirus: उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा प्रभावित Noida पहंचे मुख्यमंत्री योगी

Coronavirus: उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा प्रभावित Noida पहंचे मुख्यमंत्री योगी

मुख्यमंत्री करीब 2 बजे हेलीकॉप्टर से गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय पहुंचे। उसके बाद उन्होंने गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय में ही अधिकारियों के साथ बैठक शुरू की। जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने बताया कि उक्त बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने लॉकडाउन को प्रभावी रूप से लागू करने तथा श्रमिकों के पलायन को रोकने पर बातचीत की। 

Coronavirus: उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा प्रभावित Noida पहंचे मुख्यमंत्री योगी - India TV Hindi Coronavirus: उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा प्रभावित Noida पहंचे मुख्यमंत्री योगी 

नोएडा (उत्तर प्रदेश): जनपद गौतम बुध नगर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से हो रही वृद्धि को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां आकर अधिकारियों के साथ बैठक की। प्रशासन से प्राप्त सूचना के अनुसार, उक्त बैठक में जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग और पुलिस विभाग के आला अधिकारी मौजूद थे। मुख्यमंत्री करीब 2 बजे हेलीकॉप्टर से गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय पहुंचे। उसके बाद उन्होंने गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय में ही अधिकारियों के साथ बैठक शुरू की। जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने बताया कि उक्त बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने लॉकडाउन को प्रभावी रूप से लागू करने तथा श्रमिकों के पलायन को रोकने पर बातचीत की। 

नोएडा आने से पहले योगी आदित्‍यनाथ ने कोरोना वायरस के दृष्टिगत मनरेगा के 27.5 लाख श्रमिकों को देय 611 करोड़ रुपए की धनराशि का उनके खाते में प्रत्‍यक्ष बैंक हस्‍तांतरण के जरिये एकमुश्‍त भुगतान किया। इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्‍य में मकान मालिकों को दिहाड़ी मजदूरों तथा दैनिक वेतन भोगी कर्मियों से एक माह का किराया ना लेने तथा बिजली और पानी के कनेक्शन एक महीने तक नहीं काटने के निर्देश भी दिए थे। (इनपुट-भाषा)

 

Latest Uttar Pradesh News

Related Video