A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Noida में कोरोनावायरस के 5 नए मामले सामने आए, अभी 88 एक्टिव केस

Noida में कोरोनावायरस के 5 नए मामले सामने आए, अभी 88 एक्टिव केस

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में शुक्रवार को कोविड-19 से पांच लोग संक्रमित पाए गए हैं।

Coronavirus- India TV Hindi Image Source : AP Reprsentational Image

नोएडा. उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में शुक्रवार को कोविड-19 से पांच लोग संक्रमित पाए गए हैं। जिला निगरानी अधिकारी डा. सुनील दोहरे ने बताया कि आज सरकारी प्रयोगशाला से 72 लोगों की जांच रिपोर्ट आई, जिनमें एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जबकि 71 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उन्होंने बताया कि वहीं निजी प्रयोगशाला में कुछ लोगों की हुई जांच में चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

उन्होंने बताया कि सेक्टर-53 गिझौर गांव में रहने वाले 41 वर्षीय एक व्यक्ति और 21 वर्षीय एक युवती तथा ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी में रहने वाले 25 वर्षीय एक युवक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-4 में रहने वाले 23 वर्षीय और 36 वर्षीय दो व्यक्ति भी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं।

डा. सुनील दोहरे ने बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमित पांच मरीजों को स्वस्थ होने के बाद नोएडा और ग्रेटर नोएडा के विभिन्न अस्पतालों छुट्टी दी जा चुकी है। उन्होंने बताया कि जनपद में अब तक कोविड-19 से संक्रमित 307 मरीज पाए गए हैं, जिनमें 214 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं और 88 मरीजों का यहां के विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा हैं। उन्होंने बताया कि गौतमबुद्धनगर जनपद में कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से पांच लोगों की मौत हो चुकी है।

Latest Uttar Pradesh News