A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश लखनऊ में कोरोना वायरस के कारण बंद निजी दफ्तरों को बुधवार से खोलने की इजाजत, डीएम ने आदेश जारी किए

लखनऊ में कोरोना वायरस के कारण बंद निजी दफ्तरों को बुधवार से खोलने की इजाजत, डीएम ने आदेश जारी किए

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में कोरोना वायरस के कारण बंद निजी दफ़्तरों को बुधवार से खोलने की अनुमति दी गई है। दफ्तरों को खोलने की यह अनुमति सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक के लिए दी गई है।

Coronavirus: Private offices to open in Lucknow from tomorrow- India TV Hindi Coronavirus: Private offices to open in Lucknow from tomorrow

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में कोरोना वायरस के कारण बंद निजी दफ़्तरों को बुधवार से खोलने की अनुमति दी गई है। दफ्तरों को खोलने की यह अनुमति सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक के लिए दी गई है। इस अनुमति के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को पूरी तरह मानना होगा। उल्लंघन करने पर कर्मचारी, प्रबंधक और मालिकों पर कार्रवाई की जाएगी। लखनऊ डीएम ने यह आदेश  जारी किए है।

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों की संख्या मंगलवार को बढ़कर 2,859 हो गई है। प्रमुख सचिव (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य) अमित मोहन प्रसाद ने यहां संवाददाताओं से कहा, "प्रदेश में वायरस के मामलों की कुल संख्या 2,859 हो गई है। अभी 1862 मरीजों का इलाज चल रहा है।  

अबतक इस वायरस से इलाज के बाद कुल 944 लोग स्वस्थ होकर अपने घरों को जा चुके हैं।’’ प्रसाद ने बताया कि 20 प्रयोगशालाएं पूरी तरह से काम कर रही हैं । कल 3355 लोगों के नमूने लिए गए थे और प्रयोगशालाओं को 3521 नमूने जांच के लिए भेजेंगे। 

Latest Uttar Pradesh News