A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Coronavirus को लेकर आज वाराणसी बंद, एक दिन में आए 12 मामले; काशी में कुल 49 मरीज

Coronavirus को लेकर आज वाराणसी बंद, एक दिन में आए 12 मामले; काशी में कुल 49 मरीज

कोरोना की वजह से आज वाराणसी एक दिन के लिए पूरी तरह से बंद है। शहर में कोरोना के तेजी से बढते मामले को देखते हुए ये फैसला किया गया है। आज वाराणसी में सभी तरह की व्यावासयिक गतिविधियां बंद रहेंगी।

Coronavirus Update: Varanasi completely shut for a day today- India TV Hindi Coronavirus Update: Varanasi completely shut for a day today

नई दिल्ली: कोरोना की वजह से आज वाराणसी एक दिन के लिए पूरी तरह से बंद है। शहर में कोरोना के तेजी से बढते मामले को देखते हुए ये फैसला किया गया है। आज वाराणसी में सभी तरह की व्यावासयिक गतिविधियां बंद रहेंगी। इसके साथ ही सभी दुकानें, मंडी, होम डिलीवरी भी बन्द रहेंगी। केवल सरकारी काम और व्यवस्था में लगे लोग, भोजन के पैकेट देने वाली संस्थाएं, सरकारी और प्राइवेट हॉस्पिटल और दूध की होम डिलीवरी और उनसे जुड़े लोगों को हीं आज शहर में निकलने की इजाजत होगी।

इनके अलावा आज के लिए सभी तहर के पास निलंबित रहेंगे। कल के लिए फैसला आज देर शाम लिया जाएगा। वाराणसी में कल एक ही दिन में कोरोना के 12 नए मामले सामने आए थे और ये सभी एक ग्रोसरी ऑनर से फैले थे। वाराणसी में अब तक 49 कोरोना मरीज हो गए हैं।

यह आदेश केवल नगर निगम सीमा के लिए है, ग्रामीण क्षेत्र पर लागू नही है। नगर निगम सीमा में मेडिकल कारणों के अलावा घुसना प्रतिबंधित होगा। शहर में जो घर से बाहर बिना मेडिकल इमरजेंसी के निकलेगा उस पर FIR दर्ज की जाएगी।

Latest Uttar Pradesh News