A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कोरोना वैक्सीन से नपुंसक होने का डर जताने वाले सपा विधायक के खिलाफ रासुका की मांग

कोरोना वैक्सीन से नपुंसक होने का डर जताने वाले सपा विधायक के खिलाफ रासुका की मांग

मिर्जापुर के समाजवादी पार्टी एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने कहा था कि वह भी कोरोना वायरस टीका नहीं लगवाएंगे। उन्होनें कहा कि कोरोना वैक्सीन में कुछ हो सकता है, जो नुकसान पहुंचा सकता है।

<p><span style="color: #333333; font-family: sans-serif,...- India TV Hindi Image Source : TWITTER @SINHA597 मिर्जापुर के समाजवादी  पार्टी एमएलसी आशुतोष सिन्हा

लखनऊ। कोरोना वैक्सीन को लेकर बिना सिरपैर का बयान देने वाले समाजवादी पार्टी विधायक आशुतोष सिन्हां के खिलाफ उत्तर प्रदेश में रासुका के तहत केस दर्ज करने की मांग की जा रही है। अलीगढ़ से भाजपा एमएलसी मानवेंद्र प्रताप सिंह ने आशुतोष के बयान को देश विरोधी बताया है और उनके खिलाफ रासुका के तहत केस दर्ज करने की मांग की है। 

मिर्जापुर के समाजवादी  पार्टी एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने कहा था कि वह भी कोरोना वायरस टीका नहीं लगवाएंगे। उन्होनें कहा कि कोरोना वैक्सीन में कुछ हो सकता है, जो नुकसान पहुंचा सकता है। उन्होनें कहा कि कल लोग कहेंगे टीका मारने/आबादी को घटाने के लिए दिया गया था। आप नपुंसक भी हो सकते हैं, कुछ भी हो सकता है।

आशुतोष से पहले समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने शनिवार को एलान करते हुए कहा कि भारत में कोरोना वायरस की वैक्सीन आने के बाद भी वो टीका नहीं लगवाएंगे। लखनऊ के समाजवादी पार्टी कार्यालय में मीडिया से बातचीत में अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा की वैक्सीन पर उनको भरोसा नहीं है। उन्होंने कहा कि ये टीका तो भाजपा वालों का है। मैं इस पर कैसे विश्वास कर सकता हूं, 2022 में जब हमारी सरकार आएगी तो सबको फ्री कोरोना वैक्सीन मिलेगी। उन्होंने कहा कि हम भाजपा की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे।

अखिलेश यादव ने कहा कि देश मे कोरोनावायरस का संक्रमण कहीं पर भी नहीं है। भाजपा ने तो सिर्फ विपक्ष को डराने के लिए इसका भय फैलाया है। उन्होंने कहा कि मैं तो बिना मास्क के सबके साथ बैठा हूं। उन्होंने मीडिया से कहा कि आप सब लोग ही बता दो कोरोना कहां है।

Latest Uttar Pradesh News