A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश मुरादाबाद में हॉस्पिटल की छठी मंजिल से कूदकर कोरोना संक्रमित बैंक मैनेजर ने की खुदकुशी

मुरादाबाद में हॉस्पिटल की छठी मंजिल से कूदकर कोरोना संक्रमित बैंक मैनेजर ने की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक अस्पताल की छठी मंजिल से कूदकर कोरोना वायरस से संक्रमित एक मरीज ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली।

Moradabad Covid-19 patient, Moradabad Covid-19 patient Suicide, Moradabad patient Suicide- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL मुरादाबाद में एक अस्पताल की छठी मंजिल से कूदकर कोरोना वायरस से संक्रमित एक मरीज ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली।

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक अस्पताल की छठी मंजिल से कूदकर कोरोना वायरस से संक्रमित एक मरीज ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया क 42 वर्षीय मरीज एक बैंक में सीनियर मैनेजर थे और उन्हें 25 अगस्त को तीर्थंकर विश्वविद्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने कहा कि गुरुवार की रात वह अस्पताल की छठी मंजिल से कूद गए जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि पहली नजर में यह खुदकुशी का मामला लगता है।

सीसीटीवी में कूदता नजर आ रहा है मरीज
स्थानीय पुलिस चौकी के प्रभारी प्रवीन कुमार ने कहा कि सीसीटीवी की एक तस्वीर में मरीज अस्पताल की छठी मंजिल से कूदता नजर आ रहा है। कुमार ने कहा कि ग्राउंट फ्लोर पर गिरने के बाद वह मृत पाए गए। कुमार ने कहा कि पुलिस ने उनके कमरे को सील कर दिया है और जांच के बाद ही घटना के कारणों का पता चल पाएगा। उन्होंने कहा कि प्रथमदृष्टया यह खुदकुशी का मामला लगता है। वहीं बसपा सांसद कुंवर दानिश अली ने इस मामले को लेकर सरकार पर निशाना साधा है।

बसपा सांसद दानिश अली ने साधा निशाना
अली ने ट्वीट किया, ‘मुरादाबाद के एक अस्पताल में कोरोना वायरस संक्रमित बैंक प्रबंधक की खुदकुशी भयावह और दर्दनाक है, जिसने सरकार और अस्पताल अधिकारियों की आपराधिक लापरवाही को उजागर किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश में ऐसी स्थिति के लिये जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ निश्चित रूप से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।’ बता दें मुरादाबाद के अस्पताल में 19 अगस्त से इस तरह की यह दूसरी घटना है। इससे पहले अस्पताल की दूसरी मंजिल से कूदकर एक महिला ने खुदकुशी कर ली थी।

Latest Uttar Pradesh News