A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश ग्रेटर नोएडा में सिलेंडर फटने से घायल हुए व्यक्ति की मौत

ग्रेटर नोएडा में सिलेंडर फटने से घायल हुए व्यक्ति की मौत

ग्रेटर नोएडा की एक निर्माणाधीन कंपनी में शुक्रवार देर रात को एक पिकअप गाड़ी से गैस सिलेंडर उतारते समय हुए विस्फोट में घायल एक व्यक्ति की उपचार के दौरान सोमवार को मौत हो गई।

<p>Cylinder burst in Greater Noida kills injured...- India TV Hindi Cylinder burst in Greater Noida kills injured person।

नई दिल्ली। ग्रेटर नोएडा की एक निर्माणाधीन कंपनी में शुक्रवार देर रात को एक पिकअप गाड़ी से गैस सिलेंडर उतारते समय हुए विस्फोट में घायल एक व्यक्ति की उपचार के दौरान सोमवार को मौत हो गई। इस घटना में घायल तीन लोगों की हालत अब भी गंभीर रूप बनी हुई है। उन्हें ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना साइट-5 के थाना प्रभारी प्रभात दीक्षित ने बताया कि प्लाट संख्या 75 ईकोटेक -वन एक्सटेंशन की एक निर्माणाधीन फैक्ट्री में पिकअप गाड़ी से गैस सिलेंडर उतारते समय 10 जनवरी को विस्फोट हो गया था।

उन्होंने बताया कि इस घटना में श्रीपत (40 वर्ष), वसीम (36 वर्ष) , रिहान (19 वर्ष) और फैजान (25 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गए थे। थाना प्रभारी ने बताया कि सभी घायलों को ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में भर्ती कराया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि श्रीपत की उपचार के दौरान सोमवार सुबह मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि अन्य घायल अस्पताल में भर्ती है, जहां दो की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है। 

Latest Uttar Pradesh News