A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी में दो नाबालिग दलित बहनों की हत्या, तालाब में मिले शव

यूपी में दो नाबालिग दलित बहनों की हत्या, तालाब में मिले शव

फतेहपुर पुलिस में एसीपी राजेश कुमार ने बताया कि तालाब से दो लड़कियों की शव मिले हैं, ये लड़कियां अनुसूचित जाति से संबंध रखती थीं। दोनों के शरीर पर चोट के निशाना हैं। 

dalit minor sisters killed in uttar pradesh fatehpur । यूपी में दो नाबालिग दलित बहनों की हत्या, ताला- India TV Hindi Image Source : PTI यूपी में दो नाबालिग दलित बहनों की हत्या, तालाब में मिले शव

फतेहपुर. योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला सामने आया है यूपी के फतेहपुर जिले से, जहां अनुसूचित जाति की दो नाबालिग लड़कियों की हत्या कर दी गई। दोनों मृतक लड़कियां महज 12 साल  और 8 साल की  बहनें हैं। ये मामला है फतेहपुर के असोधर इलाके का जहां गुनहगारों ने लड़कियों की हत्या के बाद शवों के एक तालाब में फेंक दिया। 

फतेहपुर पुलिस में एसीपी राजेश कुमार ने बताया कि तालाब से दो लड़कियों की शव मिले हैं, ये लड़कियां अनुसूचित जाति से संबंध रखती थीं। दोनों के शरीर पर चोट के निशाना हैं। पुलिस ने बताया कि दोनों लड़कियां दोपहर में खेतों से सब्जी लेने गईं थीं लेकिन लौटी नहीं।  पीड़ितों के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया है कि हमलावरों ने लड़कियों को बलात्कार के असफल प्रयास के बाद मार डाला। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और रिपोर्ट का इंतजार है।

नोएडा- फ्लैट में मिला शव
सोमवार को ग्रेटर नोएडा स्थित एक अपार्टमेंट में एक 42 वर्षीय युवक का शव मिला, इसकी जानकारी पुलिस ने दी। दादरी पुलिस स्टेशन की सीमा में आने वाले सुपरटेक सीज़र के फ्लैट में व्यक्ति के शव की जानकारी पुलिस को उसके ही एक दोस्त ने दी। पुलिस ने बताया मृतक की पत्नी के अनुसार, मृतक शराब पीने का आदी था। पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Latest Uttar Pradesh News