Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश देवरिया: सीएम योगी ने महर्षि देवराहा...

देवरिया: सीएम योगी ने महर्षि देवराहा बाबा मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास किया

देवरिया के लिए आज का ऐतिहासिक रहा। प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महान संत देवराहा बाबा के नाम पर देवराहा बाबा मेडिकल कालेज देवरिया सलेमपुर का शिलान्यास किया। मेडिकल कॉलेज लगभग 260 करोड़ की लागत से ढ़ाई वर्ष में पूरा होगा। इस अस्पताल के बन जाने से देवरिया, कुशीनगर, बलिया सहित बिहार के सीमावर्त्ती जिलों के गंभीर मरीज़ों का इलाज हो सकेगा।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 26 Dec 2018, 22:36:03 IST

देवरिया हिंदी न्यूज़: देवरिया के लिए आज का ऐतिहासिक रहा। प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महान संत देवराहा बाबा के नाम पर देवराहा बाबा मेडिकल कालेज देवरिया सलेमपुर का शिलान्यास किया। मेडिकल कॉलेज लगभग 260 करोड़ की लागत से ढ़ाई वर्ष में पूरा होगा। इस अस्पताल के बन जाने से देवरिया, कुशीनगर, बलिया सहित बिहार के सीमावर्त्ती जिलों के गंभीर मरीज़ों का इलाज हो सकेगा। 

इस कार्यक्रम में सांसद कलराज जी, बीजेपी सांसद कमलेश पासवान, देवेंद्र प्रताप सिंह, बरहज के विधायक सुरेश तिवारी, देवरिया सदर विधायक जन्मेजय सिंह, काली प्रसाद विधायक सलेमपुर, सूर्य प्रताप शाही, राजेश कुमार मिश्र, जिलाध्यक्ष - प्रधान संघ संगठन देवरिया सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे। इस अस्पताल के शिलान्यास के लिए लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई दिया।

Deoria News

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन