A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश फरार पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने कोर्ट में आत्मसमर्पण किया

फरार पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने कोर्ट में आत्मसमर्पण किया

धनंजय सिंह के ऊपर लखनऊ में पूर्व ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह हत्या में शामिल होने का आरोप है और कोर्ट ने धनंजय सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया हुआ था।

Dhananjay Singh Prayagraj MP MLA Court Latest News: धनंजय सिंह के ऊपर लखनऊ में पूर्व ब्लाक प्रमुख अज- India TV Hindi Image Source : INDIA TV फरार पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने कोर्ट में आत्मसमर्पण किया

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के जौनपुर से पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है। धनंजय सिंह के ऊपर उत्तर प्रदेश पुलिस ने 25000 रुपए का इनाम रखा हुआ था और वह फरार चल रहा था। इसके बाद शुक्रवार को धनंजय सिंह ने प्रयागराज की एमपी एमएलए कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है। धनंजय सिंह के ऊपर लखनऊ में पूर्व ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह हत्या में शामिल होने का आरोप है और कोर्ट ने धनंजय सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया हुआ था। कोर्ट ने उन्हें फिलहाल न्यायिक हिरासत में नैनी जेल भेज दिया है। 

प्रयागराज में एमपी/एमएलए कोर्ट ने धनंजय सिंह को जेल भेजने के आदेश दिया। अब इस मामले में 1 अप्रैल को अगली सुनवाई होगी। कर्नलगंज पुलिस ने पूर्व सांसद को जेल भेजने से पहले उसका कोरोना टेस्ट कराया। जौनपुर में बसपा से सांसद रहे बाहुबली धनंजय सिंह के खिलाफ अजीत सिंह की हत्या के मामले में लखनऊ के विभूति खंड थाना में केस दर्ज है। यूपी एसटीएफ की टीमें लखनऊ, हैदराबाद के अलावा गृह जनपद जौनपुर में भी उनकी तलाश में जुटी थी। अन्य जिलों की पुलिस भी संभावित स्थानों पर ताबड़तोड़ दबिश दे रही थी। इसके साथ ही उनकी चल-अचल संपत्ति कुर्क किए जाने की भी प्रक्रिया शुरू की जा रही थी। 

Latest Uttar Pradesh News