A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा के डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया में पीवीआर कर्मचारी का शव मिलने से हड़कंप

नोएडा के डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया में पीवीआर कर्मचारी का शव मिलने से हड़कंप

उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेक्टर 18 इलाके में स्थित डीएलएफ मॉल में पीवीआर कर्मचारी का शव मिलने से हड़कंप मचा गया है। यह शव पीवीआर की छत पर मिला है।

Dead body found in DLF Mall of India- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Dead body found in DLF Mall of India

नई दिल्ली: नोएडा सेक्टर 18 जैसे पॉश इलाके में स्थित मॉल ऑफ इंडिया में शुक्रवार को शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सील कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जांच जारी है। घटना स्थल पर मौजूद एक आला पुलिस अफसर ने नाम उजागर न करने की शर्त पर आईएएनएस को बताया, "शव मॉल की छत पर पड़ा हुआ था। यह हत्या का मामला लगता है। मृतक की पहचान भुवनचंद शर्मा (48) के रूप में हुई है।"

पुलिस के अनुसार, भुवनचंद्र शर्मा करीब छह महीने से पीवीआर सिनेमा में ही नौकरी करता था। कल रात तक वह ठीक-ठाक था। लेकिन शुक्रवार सुबह करीब 11-12 बजे के बीच छत पर उसका शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

सूचना पाकर नोएडा सेक्टर-20 थाना कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को मॉल में मौजूद कर्मचारियों ने बताया कि शव पीवीआर के कर्मचारी भुवनचंद्र शर्मा का है।

कोतवाली थाना सेक्टर 20 एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, "यह मामला हत्या का प्रतीत होता है। मृतक के बदन पर कई जगह चोट के निशान हैं। प्रथम ²ष्ट्या ये जख्म किसी दूसरे के द्वारा मारे गए लगते हैं। फिलहाल घटना की जांच के बाद ही तय हो पाएगा कि यह मामला हत्या का है या फिर कुछ और।"

Latest Uttar Pradesh News