A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश: सहारनपुर जिले में एनकाउंटर में इनामी बदमाश सलीम ढेर, दरोगा घायल

उत्तर प्रदेश: सहारनपुर जिले में एनकाउंटर में इनामी बदमाश सलीम ढेर, दरोगा घायल

सहारनपुर जिले में मुठभेड़ में पुलिस ने एक इनामी बदमाश को मार गिराया जबकि बदमाशों की गोली लगने से एक दरोगा घायल हो गया...

Representational Image | PTI- India TV Hindi Representational Image | PTI

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश में अपराधियों का ताबड़तोड़ एनकाउंटर जारी है। इसी कड़ी में प्रदेश के सहारनपुर जिले में मुठभेड़ में पुलिस ने एक इनामी बदमाश को मार गिराया जबकि बदमाशों की गोली लगने से एक दरोगा घायल हो गया। SSP बबलू कुमार ने बताया कि मौके से पुलिस ने एक पिस्तौल, एक किसान से लूटी गई एक लाख रुपये नकदी और बाइक बरामद की। गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ की सरकार के आने के बाद से प्रदेश में बड़ी संख्या में अपराधियों का एनकाउंटर किया गया है।

SSP बबलू कुमार ने बताया कि शनिवार देर रात पुलिस को यह सूचना मिली कि थाना सरसावा इलाके में बदमाशों ने मनोहपुर के रहने वाले किसान नवाब को गोली मारकर उनसे एक लाख रुपये नकद और बाइक लूट ली। सूचना मिलते ही थाना सरसावा, थाना मण्डी की स्वाट टीम हरकत में आ गई और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई। कुमार ने बताया चिलकाना की ओर से बाइक पर आ रहे बदमाशों ने पुलिस और स्वाट टीम को देखकर उन पर गोली चलाई। इसके जवाब ने पुलिस ने भी बदमाशों पर धावा बोल दिया। दोनों ओर से हुई गोलीबारी में एक बदमाश मारा गया जबकि बदमाशों की गोली लगने से थाना मण्डी में तैनात दरोगा सचिन शर्मा घायल हो गए।


उन्होंने बताया कि मारे गए बदमाश की पहचान एहसान उर्फ सलीम के रूप मे हुई। सलीम पर 25 हजार रुपये का इनाम था। हालांकि मुठभेड़ के दौरान सलीम का एक साथी अन्धेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। बदमाश के पास से एक लाख रुपये की नकदी, पिस्तौल, भारी मात्रा में कारतूस और लूटी गई बाइक बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि घायल दरोगा को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Latest Uttar Pradesh News