Hindi News भारत उत्तर प्रदेश 39 लूट करने वाले गैंग के साथ ग्रेटर नोएडा में एनकाउंटर, दो बदमाशों को लगी गोली, एक सब इंस्पेक्टर घायल

39 लूट करने वाले गैंग के साथ ग्रेटर नोएडा में एनकाउंटर, दो बदमाशों को लगी गोली, एक सब इंस्पेक्टर घायल

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र के सेक्टर-144 में शनिवार की रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठेभेड़ हुई।

Vaibhav Krishna- India TV Hindi Gautam Budh Nagar SSP Vaibhav Krishna (File Photo)

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र के सेक्टर-144 में शनिवार की रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठेभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में बदमाशों की ओर से 12 राउंड फायरिंग की गई, जिसका पुलिस ने जवाब दिया और दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। एनकाउंटर के दौरान एक सब इंस्पेक्टर पटनीश कुमार भी घायल हो गए। पुलिस ने मुठभेड़ में दो घायलों समेत तीन को गिरफ्तार किया है।

बदमाशों का ये गैंग लंबे वक्त से नोएडा में लूट की वारदातों को अंजाम दे रहा था। साल 2015 से ये गैंग नोएडा में सक्रिय था। 2015 में बदमाशों ने लाल रंग की सेंट्रो कार एक्सप्रेसवे एरिया से चुराई और उससे 20 लूट की वारदातों को अंजाम दिया। फिर, इन्होंने ग्रेल आई 10 कार लूटी और उससे 12 लूट की। इसके बाद नीले रंग की बलैनो कार को जनवरी 2019 में लूटा, जिससे इन्होंने 7 लूट की वारजातों को अंजाम दिया।

पुलिस ने आरोपियों के पास से सेंट्रो, आई 10 और बलैनो कारें बरामद की हैं। इसके अलावा 4 पिस्तौल, 40 जिंदा कारतूस और सोना बरामद किया है। बदमाशों की पहचान ओमवीर भाटी, सोनू यादव और मोनू यादव के रूप में की गई है।

Latest Uttar Pradesh News