A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP: एटा में पेड़ से लटके मिले नवदम्पति के शव, हत्या की आशंका

UP: एटा में पेड़ से लटके मिले नवदम्पति के शव, हत्या की आशंका

अवागढ़ थानाक्षेत्र के नगला भूरा वसुंधरा गांव में नव दम्पति के शव संदिग्ध परिस्थितियों में एक ही धोती के दो फंदे से पेड़ पर लटके मिले।

<p>UP: एटा में पेड़ से लटके...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE UP: एटा में पेड़ से लटके मिले नवदम्पति के शव, हत्या की आशंका

एटा (उप्र): अवागढ़ थानाक्षेत्र के नगला भूरा वसुंधरा गांव में नव दम्पति के शव संदिग्ध परिस्थितियों में एक ही धोती के दो फंदे से पेड़ पर लटके मिले। पुलिस क्षेत्राधिकारी (जलेसर) आर एन सिंह ने बुधवार को बताया कि संतोष (21) और शिवानी (20) के शव पेड़ पर एक साथ लटके मिले। घटना मंगलवार देर शाम की है।

पुलिस ने शवों को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। सिंह ने बताया कि संतोष और शिवानी का विवाह पांच महीने पहले ही हुआ था। शिवानी के चाचा सत्य प्रकाश के मुताबिक गांव वालों की सूचना पर जब वह मौके पर पहुंचे तो संतोष और शिवानी के शव एक ही धोती के दो फंदे से लटके थे। दोनों के पैर जमीन छू रहे थे इसलिए उन्होंने हत्या करके शव पेड़ से लटकाए जाने की आशंका जताई है।

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का, यह अभी स्पष्ट नहीं है। जांच जारी है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

Latest Uttar Pradesh News