A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Video: बच्ची से छेड़छाड़ का मां ने लिया बदला, आरोपी को जमकर पीटा

Video: बच्ची से छेड़छाड़ का मां ने लिया बदला, आरोपी को जमकर पीटा

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक महिला ने एक लड़के की जमकर पिटाई कर दी।लड़का रोता रहा, बार-बार छोड़ने की गुहार लगाता रहा पर महिला में इतना गुस्सा भरा था कि वह उसे छोड़ने को तैयार नहीं थी......

<p>(Photo,IndiaTV)</p>- India TV Hindi (Photo,IndiaTV)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक महिला ने एक लड़के की जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि लड़के ने महिला की बेटी से छेड़छाड़ की थी। लड़का रोता रहा, बार-बार छोड़ने की गुहार लगाता रहा पर महिला में इतना गुस्सा भरा था कि वह उसे छोड़ने को तैयार नहीं थी।

सड़क पर खड़े होकर लोग काफी देर तक ये तमाशा देखते रहे पर महिला के गुस्से के सामने किसी ने भी लड़के को छुड़ाने की कोशिश नहीं की। बताया जा रहा है कि महिला 3 दिन से लड़के की तलाश कर रही थी।

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में रहने वाले इस युवक पर आरोप है की उसने महिला की 7 साल की बेटी से गलत हरकत करने की कोशिश की थी। उस वक्त महिला घर में नहीं थी लेकिन महिला की सास के शोर मचाने पर यह लड़का वहां से भाग गया और अगले तीन दिन तक वह अपने घर भी नहीं आया। बुधवार को महिला ने इस लड़के को पास के एक पेट्रोल पम्प पर देख लिया जिसके बाद उसकी वही पिटाई शुरू कर दी। पुलिस ने लड़के के खिलाफ पोस्को ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Latest Uttar Pradesh News