A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश EXCLUSIVE: कर्नाटक में 'कमल' खिलाने का योगी फॉर्मूला, जिन्ना से जेहाद तक बेबाक़ योगी

EXCLUSIVE: कर्नाटक में 'कमल' खिलाने का योगी फॉर्मूला, जिन्ना से जेहाद तक बेबाक़ योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिन्ना विवाद पर दो टूक कहा है कि देश को बांटने वाले का महिमामंडन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान इंडिया टीवी ने सीएम योगी से EXCLUSIVE बात की।

Exclusive interview of Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath- India TV Hindi EXCLUSIVE: कर्नाटक में 'कमल' खिलाने का योगी फॉर्मूला, जिन्ना से जेहाद तक बेबाक़ योगी

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिन्ना विवाद पर दो टूक कहा है कि देश को बांटने वाले का महिमामंडन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान इंडिया टीवी ने सीएम योगी से EXCLUSIVE बात की। जब उनसे ये पूछा गया कि सिर्फ सीएम योगी ही कर्नाटक प्रचार में क्यों हैं? जवाब में उन्होंने कहा, “मैं महज पार्टी का एक कार्यकर्ता हूं और मुझे देश के सबसे बड़े राज्य की कमान सौंपी गई है। एक बिगड़े हुए प्रदेश को पटरी पर लाने का काम किया। किसी निर्दोष पर पुलिस गोली नहीं चला रही है। पुलिस पर गोली चलेगी तो हाथ पर हाथ रखकर नहीं बैठेंगे। 15 साल में पहली बार अपराधियों को सत्ता का संरक्षण नहीं मिल रहा है। लोग जानना चाहते हैं कि क्या एक संन्यासी सत्ता चला सकता है?

देखें पूरा इंटरव्यू

Latest Uttar Pradesh News