A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश लॉकडाउन के बीच प्रयागराज में पतंगबाजी को लेकर बवाल, पूरे इलाके में पुलिस तैनात

लॉकडाउन के बीच प्रयागराज में पतंगबाजी को लेकर बवाल, पूरे इलाके में पुलिस तैनात

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में दो गुटों में सिर्फ इसलिए मारपीट हो गई, क्योंकि एक न दूसरे की पतंग काट दी थी। घटना शहर के पॉश इलाके सिविल लाइंस की है।

<p>Prayagraj</p>- India TV Hindi Image Source : AP Prayagraj

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में दो गुटों में सिर्फ इसलिए मारपीट हो गई, क्योंकि एक न दूसरे की पतंग काट दी थी। घटना शहर के पॉश इलाके सिविल लाइंस की है। मारपीट के बाद पूरे इलाके में तनाव फैल गया। फिलहाल पुलिस इलाके में तैनात है और पूरा क्षेत्र छावनी में तब्दील कर दिया गया है। घायलों का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है।  

जानकारी के मुताबिक प्रयागराज में लॉक डाउन के दौरान दो पक्षों के बीच पतंग उड़ाने के विवाद में जमकर मारपीट हो गई। इस घटना के बाद जहाँ क्षेत्र में तनाव की स्थिति बन गयी है। प्रयागराज के पॉश मोहल्ले सिविल लाइंस में एक गली के भीतर दो पक्ष पतंग उड़ा रहे थे इसी दौरान एक पक्ष के लोगो द्वारा दूसरे पक्ष के लोगो की पतंग काट दिए जाने के बाद दोनों पक्षों में बाद विवाद बढ़ता गया और इसीबीच दोनो पक्षी के लोग मारपीट करने लगे जिसमें वक पक्ष के लोगो को चोटे आयी है । 

घटना के बाद कई थानों की पुलिस और वरिष्ठ अधिकारियों ने तुरंत मौके पर पहुंच कर लोगो को  समझाया बुझाया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा । फिलहाल पुलिस के अधिकारी मौके पर काम्बिंग कर रहे है और पूरे क्षेत्र में जगह जगह पुलिस की तैनाती कर दी गयी है । वही आरोपी पक्ष के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि बाकी लोगो की तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया है ।

Latest Uttar Pradesh News