A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश फाइनेंस कंपनी ने यात्रियों सहित बस को किया हाईजैक, सभी यात्री सुरक्षित

फाइनेंस कंपनी ने यात्रियों सहित बस को किया हाईजैक, सभी यात्री सुरक्षित

ताज नगरी आगरा से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारियों ने सवारियों से भरी एक बस को हाईजैक कर लिया। बस हाईजैक की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। यह बस गुरुग्राम से मध्य प्रदेश जा रही थी।

Finance Company hijack private bus along with 34 passengers- India TV Hindi Image Source : FILE Finance Company hijack private bus along with 34 passengers

लखनऊ: ताज नगरी आगरा से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारियों ने सवारियों से भरी एक बस को हाईजैक कर लिया। बस हाईजैक की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। यह बस गुरुग्राम से मध्य प्रदेश जा रही थी। आगरा के एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि गाड़ी फ़ाइनेंस कंपनी वाले ले गए और ड्राइवर-कंडक्टर को पैसा देकर छोड़ते हुए कहा कि सवारियों को वो गंतव्य तक छोड़ देंगे। उन्होंने बताया कि बस मालिक का कल देहांत हुआ था और वह किश्त नहीं दे पा रहा था।

आगरा पुलिस ने बताया कि 3 लोगों ने सूचना दी थी कि बस ग्वालियर की है। बस का नंबर यूपी 75एम 3516 है। ये बस गुरुग्राम से जा रही थी तभी बीच में फाइनेंस कंपनी के लोगों द्वारा ओवरटेक करके कब्जे में ले लिया गया। जिन 3 लोगों ने इसकी जानकारी दी है उन्हें फाइनेंस कंपनी के लोगों ने बीच में छोड़ा था।

पुलिस ने बताया कि बस का स्टाफ और सभी यात्री सुरक्षित हैं, लेकिन फाइनेंस कंपनी ने गैर कानूनी तरीके से बस को उठाया है। पुलिस के मुताबिक बस मालिक की मंगलवार को मृत्यु हो गई थी और मालिक का पुत्र अपने पिता के अंतिम संस्कार में लगा हुआ था। फाइनेंस कंपनी ने यही मौका देखते हुए बस को बीच रास्ते में रोककर सीज कर लिया।

Latest Uttar Pradesh News