A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश 14 साल के लड़के पर FIR, शेयर की थी CM योगी की आपत्तिजनक तस्वीर

14 साल के लड़के पर FIR, शेयर की थी CM योगी की आपत्तिजनक तस्वीर

सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक तस्वीर डालने एवं अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में जिले के नगरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

बलिया (उत्तर प्रदेश): सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक तस्वीर डालने एवं अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में जिले के नगरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

नगरा थाने के प्रभारी यादवेंद्र पांडेय ने बताया कि हिंदू युवा वाहिनी के जिला मंत्री राजीव सिंह चंदेल की शिकायत पर थाना नगरा क्षेत्र के रेकुँआ नसीरपुर ग्राम निवासी एक नाबालिग के विरुद्ध मंगलवार को नामजद मामला दर्ज किया गया। 

उन्होंने बताया, आरोप है कि नाबालिग लड़के ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक और व्हाट्सएप पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक तस्वीर डाली। इसके साथ ही उसने अभद्र टिप्पणी भी की है। 

चंदेल ने बताया कि फेसबुक और व्हाट्सएप पर गत 12 अक्टूबर को तस्वीर डाली गई थी। थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्ट करने वाले लड़के की आयु 14 वर्ष है। इस मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Latest Uttar Pradesh News