A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश अस्‍पताल में भर्ती जमातियों के खिलाफ हुआ मामला दर्ज, अश्‍लील हरकते करने व इलाज में सहयोग न करने का है आरोप

अस्‍पताल में भर्ती जमातियों के खिलाफ हुआ मामला दर्ज, अश्‍लील हरकते करने व इलाज में सहयोग न करने का है आरोप

शिकायत में आगे कहा गया है कि ये लोग वार्ड में गंदे-गंदे गाने सुन रहे हैं और बदतमीजी कर रहे हैं।

FIR registered against tablighi jamaati who admitted in hospital- India TV Hindi FIR registered against tablighi jamaati who admitted in hospital

गाजियाबाद। निजामुद्दीन मरकज में 13 से 15 मार्च के दौरान आयोजित त‍बलीगी जमात में हिस्‍सा लेने वाले उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के जमातियों को आइसोलेशन के लिए जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। ये लोग यहां अश्‍लील हरकते कर रहे हैं और इलाज में सहयोग भी नहीं कर रहे हैं। इसके चलते अस्‍पताल कर्मचारियों ने इनके खिलाफ गाजियाबाद पुलिस के पास मामला दर्ज करवाया है।

FIR registered against tablighi jamaati who admitted in hospital

गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि थाना कोतवाली गाजियाबाद में आइसोलेशन वार्ड में स्थित तथाकथित लोगों द्वारा अश्लील हरकतें करने, सहयोग न करने आदि के संबंध में मुकदमा पंजीकृत करने हेतु थानाध्यक्ष को आग्रह किया गया था। उसी क्रम में थाना पर अपराध संख्या 289/20 अंतर्गत धारा आईपीसी 354 294 509 269 270, 271 पंजीकृत किया गया है। संपूर्ण प्रकरण में समस्त पीड़ित के बयान लेने और साक्ष्य के आधार पर निष्पक्ष विवेचना सुनिश्चित करने हेतु आदेश दिया गया है।

FIR registered against tablighi jamaati who admitted in hospital

गाजियाबाद के सरकारी अस्‍पताल के कर्मचारियों द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत में कहा गया है कि अस्‍पताल के आइसोलेशन वार्ड में जो भी जमात से आए हुए है मरीज भर्ती किए गए हैं। वे बहुत ही अनुचित व्‍यवहार कर रहे हैं। बिना पेन्‍ट के वार्ड में घूम रहे हैं और स्‍टाफ को अश्‍लील ईशारे कर रहे हैं।

शिकायत में आगे कहा गया है कि ये लोग वार्ड में गंदे-गंदे गाने सुन रहे हैं और बदतमीजी कर रहे हैं। जब उनको दवाईयां व खाना दिया जाता है तो वे दवा व खाना लेने से मना करते हैं और बदतमीजी करते हैं। ये सभी लोग अस्‍पताल के हाउसकीपिंग कर्मचारियों से बीड़ी और सिगरेट की मांग करते हैं।

Latest Uttar Pradesh News