A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी: कानपुर के रूमा हाईवे पर स्कूल बस में लगी आग, मचा हड़कंप

यूपी: कानपुर के रूमा हाईवे पर स्कूल बस में लगी आग, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के कानपुर में आज एक बड़ा हादसा हो गया, हालांकि किसी प्रकार के जान माल के नुकसान की फिलहाल कोई खबर नहीं है। जानकारी के मुताबिक, कानपुर जिले में महाराजपुर के रूमा हाईवे में गैंजेस वर्ल्ड स्कूल की सीएनजी बस में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई।

fire in school bus on highway at kanpur of uttar pradesh - India TV Hindi fire in school bus on highway at kanpur of uttar pradesh 

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में आज एक बड़ा हादसा हो गया, हालांकि किसी प्रकार के जान माल के नुकसान की फिलहाल कोई खबर नहीं है। जानकारी के मुताबिक, कानपुर जिले में महाराजपुर के रूमा हाईवे में गैंजेस वर्ल्ड स्कूल की सीएनजी बस में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। जिस समय बस में आग लगी, उस दौरान बस में कई स्कूली बच्चे सवार थे। हालांकि गनीमत रही कि समय रहते सभी बच्चों को सुरक्षित बस से निकाल लिया गया। 

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि स्कूल बस में आग लगने की घटना के बाद बीच हाईवे में चीख-पुकार मच गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस चालक की सूझबूझ और स्थानीय लोगों की मदद से सभी बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। 

Latest Uttar Pradesh News