A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश दहेज हत्या: नोएडा में महिला के परिवार ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराया मामला

दहेज हत्या: नोएडा में महिला के परिवार ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराया मामला

नोएडा सेक्टर 100 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली एक महिला की मंगलवार को कथित तौर पर फंदे से लटकने से हुई मौत के मामले में उसके परिजनों ने ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ बुधवार को दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया।

<p>Murder</p>- India TV Hindi Image Source : PTI Murder

नोएडा। नोएडा सेक्टर 100 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली एक महिला की मंगलवार को कथित तौर पर फंदे से लटकने से हुई मौत के मामले में उसके परिजनों ने ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ बुधवार को दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया। पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राजेश एस ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 100 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली कंचन (27) को कल गंभीर हालत में नोएडा के एक अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। 

उन्होंने बताया कि मृतका के पति दीपक रावत ने पुलिस को बताया था कि उनकी पत्नी ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या की है। डीसीपी ने बताया कि इस मामले में महिला के परिजनों ने बुधवार सुबह थाना सेक्टर 39 में पति दीपक रावत सहित पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

उन्होंने बताया कि लड़की पक्ष का आरोप है कि शादी के समय से ही ससुराल पक्ष के लोग उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे, अभी कुछ दिन पूर्व ही महिला के साथ इन लोगों ने मारपीट की थी जिसकी वजह से वह अपने मायके चली गई थी और कुछ दिन पहले ही ये लोग कंचन को मायके से ससुराल लेकर आए थे। 

Latest Uttar Pradesh News