A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश 50 रुपये का लालच देकर पांच साल की बच्ची से रेप, आरोपी फरार

50 रुपये का लालच देकर पांच साल की बच्ची से रेप, आरोपी फरार

कानपुर के घाटमपुर क्षेत्र के गांव में बुधवार को एक युवक ने पांच साल की दलित बच्ची को 50 रुपये देने का लालच देकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया।

<p>50 रुपये का लालच देकर...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV 50 रुपये का लालच देकर पांच साल की बच्ची से रेप, आरोपी फरार

कानपुर (उत्तर प्रदेश): जिले के घाटमपुर क्षेत्र के गांव में बुधवार को एक युवक ने पांच साल की दलित बच्ची को 50 रुपये देने का लालच देकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि बच्ची के साथ बलात्कार की घटना को लेकर ग्रामीण आक्रोशित हो गए, लेकिन पुलिस ने उन्हें समझा बुझा कर मामला शांत कराया। ग्रामीण आरोपी की तुरंत गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

घाटमपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी रवि कुमार सिंह ने बताया कि बच्ची शौच के लिए बाहर गई थी, तभी 25 वर्षीय युवक उसे 50 रुपये देने के बहाने एक खेत में ले गया और उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि जब लड़की मदद के लिए चिल्लाई तो उसके भाई और पड़ोसी सहित उसके परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे और उसे बचाया। हालांकि आरोपी वहां से भागने में सफल रहा।

पुलिस ने बताया कि युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसको पकड़ने का पुलिस प्रयास कर रही है।

Latest Uttar Pradesh News