A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश अपने थूक से चाटकर बेच रहा था केले, पुलिस ने फल विक्रेता को किया गिरफ्तार

अपने थूक से चाटकर बेच रहा था केले, पुलिस ने फल विक्रेता को किया गिरफ्तार

एक अन्य केला विक्रेता शहादत ने जब दूर से लोगों को बंटी के पीछे भागते हुए देखा तो उसने भी अपने ठेले से सभी केले नीचे फेंक दिए और वहां से भाग गया।

Fruit vendor held for licking bananas in UP- India TV Hindi Fruit vendor held for licking bananas in UP

मथुरा। उत्‍तर प्रदेश पुलिस ने 25 वर्षीय एक फल विक्रेता को गिरफ्तार किया है। इस पर आरोप है कि वह केलों को बेचने से पहले उन्‍हें चाट-चाट कर रख रहा था। स्‍थानीय नागरिकों ने दावा किया है कि उन्‍होंने फल विक्रेता बंटी को केले चाटते हुए देखा और जब उन्‍होंने ऐसा करने से रोका तो उसने भागने की कोशिश की लेकिन पकड़ा गया। पुलिस ने बंटी को सोमवार को गिरफ्तार किया।

पुलिस अधीक्षक (शहर) अशोक के मीणा ने कहा कि बंटी पुत्र अजमेरी, को वृंदावन के एक अस्‍पताल में ले जाकर कोविड-19 की जांच करवाई गई है और जब तक रिपोर्ट नहीं आती तब तक उसे क्‍वारंटीन कर रखा जाएगा। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस घटना का कोई सीसीटीवी या वीडियो फुटेज नहीं मिला है लेकिन जांच और तथ्‍यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

एक अन्‍य केला विक्रेता शहादत ने जब दूर से लोगों को बंटी के पीछे भागते हुए देखा तो उसने भी अपने ठेले से सभी केले नीचे फेंक दिए और वहां से भाग गया। हालांकि, बंटी ने केलों को चांटने से इनकार किया और पुलिस को बताया कि स्‍थानीय लोगों ने उसे चारों ओर से घेर लिया और बिना किसी कारण उसके साथ गाली-गलौज करने लगे।

पिछले हफ्ते, मध्‍य प्रदेश में एक फल विक्रेता द्वारा फलों पर थूकने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि वीडियो में दिख रहा व्‍यक्ति फलों पर थूक रहा था और उन्‍हें संक्रमित बना रहा था।  

Latest Uttar Pradesh News