A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश गाजियाबाद: इंदिरापुरम के एक्सप्रेस गार्डन सोसायटी में लेडी डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव

गाजियाबाद: इंदिरापुरम के एक्सप्रेस गार्डन सोसायटी में लेडी डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव

गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित एक्सप्रेस गार्डन सोसायटी में रहनेवाली लेडी डॉक्टर की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने से सोसायटी में रहनेवाले लोगों में हड़कंप मच गया।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi प्रतीकात्मक तस्वीर

गाजियाबाद : इंदिरापुरम स्थित एक्सप्रेस गार्डन सोसायटी में रहनेवाली लेडी डॉक्टर की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने से सोसायटी में रहनेवाले लोगों में हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक एक्सप्रेस गार्डन सोसायटी में रहनेवाली यह लेडी डॉक्टर दिल्ली के प्राइवेट अस्पताल में प्रैक्टिस करती है। कोरोना के लक्षण दिखने के बाद इन्होंने प्राइवेट लैब में टेस्ट के लिए सैम्पल दिया था। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लेडी डॉक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के साथ ही गाजियाबाद कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 36 हो गई है।

उधर, गाजियाबाद के जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने आदेश दिया है कि पूरे जिले में पहले की भांति लॉकडाउन लागू रहेगा। लोग किसी भी तरह से भ्रम की स्थिति में न रहें। किसी भी तरह की अतिरिक्त छूट नहीं मिलेगी। फल-सब्ज़ी की दुकानें दोपहर 2 बजे तक और ग्रोसरी एवं किराना की दुकानें सांय 4 बजे तक ही खुलेंगीं।

वहीं पूरे उत्तर प्रदेश की बात करें तो कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की कुल संख्या 1778 हो गई जबकि 248 लोग इस वायरस के संक्रमण से मुक्त हो चुक हैं। वहीं वर्तमान में पूरे प्रदेश में 1504 पॉजिटिव मरीज हैं जो कि निगरानी में हैं वहीं अबतक 26 लोगों की मौत इस संक्रमण से हो चुकी है।

Latest Uttar Pradesh News

Related Video