A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश गाजियाबाद में मासूम के सामने दादी की गला रेतकर हत्या

गाजियाबाद में मासूम के सामने दादी की गला रेतकर हत्या

गाजियाबाद में डेढ़ साल की मासूम के सामने उसकी दादी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मामला साहिबाबाद के पास श्याम पार्क एक्सटेंशन इलाके का है ।

Murder- India TV Hindi Murder

साहिबाबाद: गाजियाबाद में डेढ़ साल की मासूम के सामने उसकी दादी की गला रेतकर हत्या कर दी गई।  मामला साहिबाबाद के पास श्याम पार्क एक्सटेंशन इलाके का है । जहां पर बुजुर्ग महिला को घर में कत्ल कर दिया गया।  घर से लूटपाट भी की गई है। एक तरफ कावड़ को लेकर सुरक्षा के चाक चौबंद होने के दावे किए जा रहे हैं वही दिन के वक्त इलाके में बदमाश घुस कर एक घर में लूटपाट करते हैं  और बुजुर्ग महिला की हत्या करके फरार हो जाते हैं। 

डेढ़ साल की मासूम कुछ ज्यादा तो नहीं बोल सकती लेकिन उसने जो देखा है उसके बाद वह बहुत सहमी हुई है । मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में posh श्याम पार्क एक्सटेंशन इलाके का है जहां पर घर में घुसे बदमाशों ने बुजुर्ग नीलम गिरि की धारदार हथियार से हत्या कर दी। नीलम के पति दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में प्राइवेट जॉब करते हैं।  नका बड़ा बेटा दिल्ली में यूजीसी में प्रोजेक्ट मैनेजर है। और छोटा बेटा भी दिल्ली में नौकरी करता है।  

शाम के समय जब छोटा बेटा घर पहुंचा तो दरवाजा नहीं खोला।  और जब अंदर जाकर देखा तो पड़ी थी बुजुर्ग मां की लाश। मृतका नीलम गिरी की पोती पास में ही रो रही थी। जिसकी उम्र डेढ़ साल है। पुलिस को भी लगता है कि उस पोती ने बहुत कुछ देखा होगा लेकिन यह मासूम बोले तो क्या बोले। इलाके के लोग सन्न हैं कि दिनदहाड़े इस इलाके में घर में घुसकर महिला की हत्या कर दी गई।  नीलम गिरी की उम्र 60 साल थी ।  घर से सभी गहने और कैश गायब है। छोटे बेटे की शादी होने वाली थी। लेकिन घर में अब मातम पसर गया है। पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है।

Latest Uttar Pradesh News