A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश गाजियाबाद पुलिस ने किया पैदल फ्लैग मार्च, अपराधियों के घरों पर दी दबिश

गाजियाबाद पुलिस ने किया पैदल फ्लैग मार्च, अपराधियों के घरों पर दी दबिश

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद पुलिस द्वारा दिल्ली के अधिकारियों और नोएडा के अधिकारियों से वार्ता कर संयुक्त सत्यापन की कार्रवाई की शुरुआत आज खोड़ा कॉलोनी से की गई जहां कई टीम बनाकर अपराधियों व किरायेदारों का सत्यापन करवाया गया।

Ghaziabad police carried out flag march- India TV Hindi Ghaziabad police carried out flag march

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद पुलिस द्वारा दिल्ली के अधिकारियों और नोएडा के अधिकारियों से वार्ता कर संयुक्त सत्यापन की कार्रवाई की शुरुआत आज खोड़ा कॉलोनी से की गई जहां कई टीम बनाकर अपराधियों व किरायेदारों का सत्यापन करवाया गया। गाजियाबाद, नोएडा, दिल्ली पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से खोड़ा एवं नोएडा क्षेत्र मे रहने वाले अपराधियों के घरों पर दविश दी गयी एवम् उनकी मौजूदगी का सत्यापन कराया गया एवं पुरे क्षेत्र मे पैदल फ्लैग मार्च किया गया। 

इस कार्यवाही में दिल्ली, नोएडा के ACP और गाजियाबाद के ASP के नेतृत्व मे सीमावर्ती थानों के प्रभारी सहित लगभग 100 से अधिक कर्मचारी उपस्थित रहे। यह कार्यवाही शाम 4 बजे से अम्बेडकर चौक खोड़ा से प्रारंभ होकर 6 बजे NIB चौकी नोएडा पर समाप्त हुई। 

Image Source : indiatvGhaziabad police carried out flag march
 
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद श्री कलानिधि नैथानी द्वारा अवगत कराया गया कि भविष्य में भी इस तरह के सत्यापन की कार्रवाई  सीमावर्ती थानों गाजीपुर, sec 58 में भी की जाएगी। जिससे एनसीआर क्षेत्र में अपराध कारित करने वाले अपराधियों पर सतत निगरानी रखकर अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों के विरुद्ध प्रभावी वैधानिक कार्यवाही सुनिश्चित की जा सके। साथ ही एसएसपी ने कहा कि पूर्व में भी दिल्ली पुलिस के साथ सीमावर्ती थाना लोनी, लोनी बॉर्डर, टोनिका सिटी, साहिबाबाद आदि में विभिन्न मोहल्ले कॉलोनियों जैसे पसोंडा करन गेट आदि में भी यह कार्यवाही की जा चुकी है।

Latest Uttar Pradesh News