A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश ATM काटने वाले गैंग के खिलाफ गाजियाबाद पुलिस को मिली सफलता, मुठभेड़ के बाद तीन बदमाश गिरफ्तार

ATM काटने वाले गैंग के खिलाफ गाजियाबाद पुलिस को मिली सफलता, मुठभेड़ के बाद तीन बदमाश गिरफ्तार

ATM काटने वाले गैंग के खिलाफ गाजियाबाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की और कामयाबी हासिल की। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद ATM काटवे वाले तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है, इनमें से दो मुठभेड़ में घायल हो गए।

ATM काटने वाले गैंग के खिलाफ गाजियाबाद पुलिस को मिली सफलता, मुठभेड़ के बाद तीन बदमाश गिरफ्तार- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ATM काटने वाले गैंग के खिलाफ गाजियाबाद पुलिस को मिली सफलता, मुठभेड़ के बाद तीन बदमाश गिरफ्तार

गाजियाबाद: ATM काटने वाले गैंग के खिलाफ गाजियाबाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की और कामयाबी हासिल की। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद ATM काटवे वाले तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है, इनमें से दो मुठभेड़ में घायल हो गए। इनके पास से ATM काटने का सामान बरामद किया गया है। तीनों का अपराधिक इतिहास है। इनके कब्जे से 315 बोर का अवैध तमंचा और जिंदा तथा खोखा कारतूस भी बरामद हुआ है।

मुठभेड़ में घायल हुए अभियुक्तों का नाम कमरुद्दीन और शहरुन है। गाजियाबाद पुलिस और बदमाशों के बीच यह मुठभेड़ एक अक्टूबर की सुबह करीब साढ़े चार बजे कविनगर क्षेत्र के RTO चौराहे के पास हुई, जिसमें तीन बदमाश पकड़े गए हैं। इनमें से दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

गिरफ्तार बदमाशों का नाम, पता
  1. कमरुद्दीन पुत्र सुलेमान निवासी धौज, थाना धौज, जिला फरीदाबाद
  2. कल्लू उर्फ उस्मान पुत्र शुभान निवासी मिलपार, थाना हथीन, जिला पलवल
  3. शहरुन पुत्र इलियास निवासी रोजका, थाना रोजका, जिला मेवात
बदमाशों के पास से बरामदगी
  1. 40 हजार नकद
  2. सेंट्रो कार चोरी की
  3. गैस कटर 
  4. गैस सिलेंडर
  5. 315 बोर के तीन तमंचे
  6. तीन जिंदा कारतूस 
  7. काला स्प्रे
  8. कविनगर में चोरी किए गए 2 मोबाइल फोन

शुरुआती पूछताछ में अभियुक्त ने 23.7.20 को शास्त्रीनगर में 7 दुकानों में चोरी की घटना, इंदिरापुरम में ATM काटकर चोरी और कई अन्य घटनाओं में शामिल होने की बात कबूली है। इसके अलावा यह अभियुक्त नोएडा के एक्सप्रेस-वे का ATM काटने के प्रयास की घटना में भी शामिल रहे हैं।

पुलिस बल का मनोबल बढ़ाने के लिए इस मुठभेड़ को सफल बनाने और बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा ₹25000 का इनाम देने की घोषणा की गई।

Latest Uttar Pradesh News