A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Ghaziabad Viral Video: स्वरा भास्कर और ट्विटर इंडिया के हेड समेत कई लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज

Ghaziabad Viral Video: स्वरा भास्कर और ट्विटर इंडिया के हेड समेत कई लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज

गाजियाबाद के लोनी इलाके में ऑटो चालक और अन्य युवकों द्वारा बुजुर्ग की पिटाई और दाढ़ी काटने का वीडियो वायरल होने के बाद इस पर मचा बवाल जारी है।

<p>Ghaziabad Viral Video: स्वरा...- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Ghaziabad Viral Video: स्वरा भास्कर औरर ट्विटर इंडिया के हेड समेत कई लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज

गाजियाबाद (उप्र): गाजियाबाद के लोनी इलाके में ऑटो चालक और अन्य युवकों द्वारा बुजुर्ग की पिटाई और दाढ़ी काटने का वीडियो वायरल होने के बाद इस पर मचा बवाल जारी है। वहीं, अब इससे जुड़ी शिकायत दिल्ली पुलिस के पास भी पहुंची है। दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, वायर की एंकर अरफ़ा खानम शेरवानी, आसिफ खान के साथ ट्विटर इंडिया के हेड मनीष महेश्वरी के खिलाफ अधिवक्ता अमित आचार्य ने शिकायत की है। शिकायत में कहा गया कि गाजियाबाद लोनी मामले में इन्होंने हेट कैंपेन चलाया और भड़काऊ ट्वीट किए। अभी इस मामले में एफआईआर नहीं हुई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू की है।

आपको बता दें कि पिछले दिनों गाजियाबाद जिले के लोनी इलाके में एक बुजुर्ग की पिटाई करने और उसकी दाढ़ी काटने का मामला सामने आया था। एक ऑटो चालक और अन्य युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया था। हालांकि पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया। वहीं गाजियाबाद जिले की इस घटना पर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर को प्रतिक्रिया देना भारी पड़ गया है।

डीसीपी नई दिल्ली जिला दीपक यादव ने स्वीकार किया है कि हमें स्वरा भास्कर, मनीष माहेश्वरी, एमडी ट्विटर और अन्य के खिलाफ तिलक मार्ग थाने में शिकायत मिली है। इसकी जांच की जा रही है। वहीं, गाजियाबाद के एसएसपी अमित पाठक के आदेश पर लोनी बॉर्डर थाने में ट्विटर की दो कंपनियों, मीडिया संस्थान द वॉयर, मोहम्मद जुबैर, राना अय्यूब, सलमान निजामी, मसकूर उस्मानी, समा मोहम्मद और शबा नकवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया किया है। पुलिस और खुफिया एजेंसियों की जांच में सामने आया है कि सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के लिए सुनियोजित तरीके से वीडियो वायरल किया गया था।

Latest Uttar Pradesh News