A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी पुलिस का बयान-' गड़बड़ी रोकने के लिए गाजीपुर बॉर्डर पर तैनाती बढ़ाई गई, एक्शन की बातें निराधार'

यूपी पुलिस का बयान-' गड़बड़ी रोकने के लिए गाजीपुर बॉर्डर पर तैनाती बढ़ाई गई, एक्शन की बातें निराधार'

दिल्ली-यूपी बॉर्डर पर कल देर शाम बड़ी संख्या में फोर्स तैनात करने के सवाल पर यूपी पुलिस के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने कहा कि किसानों की सुरक्षा के लिए पुलिस को तैनात किया गया था।

यूपी पुलिस का बयान-' गड़बड़ी रोकने के लिए गाजीपुर बॉर्डर पर तैनाती बढ़ाई गई थी, एक्शन की बातें निराध- India TV Hindi Image Source : INDIA TV यूपी पुलिस का बयान-' गड़बड़ी रोकने के लिए गाजीपुर बॉर्डर पर तैनाती बढ़ाई गई थी, एक्शन की बातें निराधार'

नई दिल्ली: दिल्ली-यूपी बॉर्डर पर कल देर शाम बड़ी संख्या में फोर्स तैनात करने के सवाल पर यूपी पुलिस के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने कहा कि किसानों की सुरक्षा के लिए पुलिस को तैनात किया गया था। इस बारे में जो भी बातें कही गई कि पुलिस एक्शन लेगी, ये बातें निराधार हैं। 

 उन्होंने कहा कि गाजीपुर बॉर्डर पर गड़बड़ी रोकने के लिए पुलिस लगाई गई थी। प्रशांत कुमार ने कहा कि कोई भी गलत तत्व वहां पहुंचकर माहौल बिगाड़ने की कोशिश ने करे इसलिए पुलिस सिक्योरिटी बढ़ाई गई थी। उन्होंने कहा कि संवाद के सहारे लोकतंत्र में समस्याओं का हल निकाला जाता है। 

प्रशांत कुमार ने कहा कि हम किसान भाइयों से संवाद बनाकर हल निकालेंगे। शुरू से ही यूपी शासन का यही मत रहा है और उसी के तहत सभी कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा कि गाजीपुर बॉर्डर पर सुरक्षा इन कारणों से बढाई गई थी कि कोई गलत तत्व न घुस जाए। लेकिन कुछ लोग निराधार आशंकाएं फैला रहे थे कि पुलिस कोई एक्शन लेने वाली है। 

उन्होंने कहा कि पूरे यूपी में शांति व्यवस्था बनी हुई है। संवादहीनता नहीं होगी। सबसे बातचीत करके रास्ता निकलेगा। हम वहां पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए फोर्स के इंतजाम किए गए हैं। किसानों की कमेटी से वार्ता चल रही है। बहुत जगहों पर बातचीत करके लोगों ने स्वेच्छा से धरना-प्रदर्शन हटा भी दिया है। 

Latest Uttar Pradesh News