A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश बरेली की साक्षी के बाद एक और बेटी ने मांगी सुरक्षा, पिता से बताया जान को खतरा

बरेली की साक्षी के बाद एक और बेटी ने मांगी सुरक्षा, पिता से बताया जान को खतरा

यूपी के ही अमरोहा से एक और लड़की ने वीडियो जारी किया है। अमरोहा की साक्षी के नाम से मशहूर हो चुकी अनामिका नाम की लड़की ने पुलिस से प्रोटेक्शन मांगी है।

<p>बरेली की साक्षी के...- India TV Hindi बरेली की साक्षी के बाद एक और बेटी ने मांगी सुरक्षा

अमरोहा: यूपी के बरेली से बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी का वीडियो आप भूले नहीं होंगे। पिता से बगावत करके दूसरी जाति के शख्स से शादी करने वाली साक्षी का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और ये पूरा मामला मीडिया में गर्म भी है। इसी बीच अब एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यूपी के ही अमरोहा से एक और लड़की ने वीडियो जारी किया है। अमरोहा की साक्षी के नाम से मशहूर हो चुकी अनामिका नाम की लड़की ने पुलिस से प्रोटेक्शन मांगी है।

दरअसल, अनामिका ने समाज और जाति के बंधनों को तोड़कर दूसरी जाति के शख्स से शादी की है। लेकिन, अनामिका के घरवाले शादी के खिलाफ हैं। ऐसे में बिल्कुल साक्षी की तरह अनामिका ने सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर ऐलान कर दिया कि अगर उसके पति या ससुराल वालों को कुछ हुआ तो उसके पिता इसके जिम्मेदार होंगे। जारी किए गए वीडियो में अनामिका खुद को बालिग भी बता रही है। 

वीडियो में युवती ने कहा "मेरा नाम अनामिका है। मेरे पिताजी का नाम विजेंद्र गिरी है। मेरे घरवाले मेरी शादी कहीं और करना चाहते थे और मैं मगन से शादी करना चाहती थी। मैंने और मगन सिंह ने आर्यसमाज मंदिर में शादी कर ली है। मैं पूरी तरह से बालिग हूं। मेरी उम्र 21 साल हो चुकी है। मुझे और मेरे पति को प्रोटेक्शन चाहिए। मुझे और मगन को जान का खतरा है। मुझे या मगन को या मेरे ससुराल वालों को कुछ भी होता है तो इसके जिम्मेदार मेरे घरवाले होंगे।"

लेकिन, साक्षी की तरह अनामिका की कहानी सीधी-सपाट नहीं है। इस कहानी में कई पेंच हैं। दरअसल, अनामिका के पिता ने अमरोहा पुलिस के सामने अपनी बेटी के अपहरण करने और टार्चर करके वीडियो जारी करवाने का आरोप लगाया है। लड़की के पिता ने कहा है कि अगर पुलिस ने उनकी बेटी को नहीं तलाश किया तो वह धर्म परिवर्तन कर लेगें। उन्होंने कहा कि "दो दिनों के अंदर नहीं खुलता है तो मैं धर्म परिवर्तन करने के लिए मजबूर हो जाऊंगा। पहले आत्मदाह करने की कोशिश करूंगा। आत्मदाह नहीं तो धर्म परिवर्तन कर ही लूंगा। मैं इस धर्म को छोड़कर मुस्लिम धर्म कबूल करूंगा।"

Latest Uttar Pradesh News