A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश गाजियाबाद: स्कूली छात्रा ने महिला टीचर के साथ मिलकर की मां की हत्या, पिता ने लगाया वश में करने का आरोप

गाजियाबाद: स्कूली छात्रा ने महिला टीचर के साथ मिलकर की मां की हत्या, पिता ने लगाया वश में करने का आरोप

आरोपी छात्रा ने अपना घर छोड़कर टीचर के साथ रहना शुरू कर दिया था। लड़की के पिता ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी को महिला टीचर ने वश में कर रखा है।

तस्वीर का इस्तेमाल...- India TV Hindi Image Source : PTI तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक छात्रा पर महिला टीचर के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या करने का केस दर्ज हुआ है। छात्रा पर ये केस उसके ही पिता सतीश ने दर्जा कराया है। गाजियाबाद के कविनगर में  18 साल की छात्रा रश्मी पर आरोप है कि उसने अपनी महिला टीचर निशा गौतम के साथ मिलकर अपनी मां की निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी। पिता सतीश ने इस हत्या के बारे में पुलिस को जानकारी देते हुए कहा कि उनकी बेटी का स्कूल टीचर से बेहद करीबी रिश्ते थे। दोनों में इतना लगाव था कि रश्मि ने अपना घर छो़ड़कर अपनी टीचर के साथ रहना शुरू कर दिया था। इस बात को लेकर रश्मि की अक्सर अपनी मां पुष्पा से लड़ाई होती थी।

9 मार्च को वह अपनी छोटी बेटी के साथ किसी काम से बाहर गए थे। इस समय घर पर सिर्फ रश्मि और उसकी मां मौजूद थे। कुछ समय बाद दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई हो रश्मि नें अपनी मां के सिर पर कुछ भारी सामान दे मारा जिससे वो वहीं जख्मी हो कर गिर गई। जब छोटी बेटी लौटकर घर आई तो उसने घर के बाहर रश्मि और उसकी टीचर को जाता देखा। जब उसने घर के अंदर देखा तो मां खून से लथपथ पड़ी हुई थी। इसके बाद छोटी बेटी के होश उड़ गए उसने पिता को फोन करके घटना की जानकारी दी। पिता ने घर पहुंचकर घायल मां को हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद से आरोपी छात्रा और उसकी महिला अध्यापिका फरार है। सतीश का आरोप है कि उसी बेटी को निशा गौतम ने अपने वश में कर रखा है। पुलिस मामले को दर्ज करके इस केस की छानबीन कर रही है।

Latest Uttar Pradesh News