A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश लव जेहाद? पहले नाम बदलकर युवती से की दोस्ती, फिर नशे की गोलियां देकर 4 महीने करता रहा दुष्कर्म

लव जेहाद? पहले नाम बदलकर युवती से की दोस्ती, फिर नशे की गोलियां देकर 4 महीने करता रहा दुष्कर्म

एक युवती को अगवा कर 4 महीने तक नशे की गोलियां खिलाकर उससे दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। यह वारदात उत्तर प्रदेश के मेरठ में हुई जहां युवती को 4 महीने तक बंधक बनाकर उससे दुष्कर्म किया गया।

Girl raped in Meerut for four months, one arrested- India TV Hindi Image Source : FILE Girl raped in Meerut for four months, one arrested

मेरठ: एक युवती को अगवा कर 4 महीने तक नशे की गोलियां खिलाकर उससे दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। यह वारदात उत्तर प्रदेश के मेरठ में हुई जहां युवती को 4 महीने तक बंधक बनाकर उससे दुष्कर्म किया गया। यह युवती मेघालय की है और दिल्ली में अपनी मौसी के यहां रहती थी और नौकरी करती थी। मेरठ के खैरनगर में रहने वाले अदनान से उसकी दोस्ती हुई। युवती का आरोप है कि अदनान ने अपना नाम और धर्म के बारे में उससे झूठ बोला और उससे दोस्ती की। अदनान युवती को मेरठ ले आया और उसे खैरनगर के स्थित अपने घर में रखा। 

आरोप है कि अदनान उसे नशे की गोलियां देता था और उसके बाद उससे दुष्कर्म करता था। युवती ने इसके बारे में मेघालय में रह रहे अपने घरवालों को बताया। जिसके बाद परिजनों ने मेघालय में केस दर्ज करवाया। जिसके बाद इस मामले की सूचना मेरठ पुलिस को मिली। पुलिस ने गुरुवार को युवती को उसके  चंगुल से छुडाया और अदनान को गिरफ्तार कर लिया। 

इस मामले पर इंस्पेक्टर देहली गेट राजेंद्र त्यागी ने बताया कि पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि अदनान उसे जबरदस्ती मेरठ लाया। युवती ने कई बार उसके चंगुल से भागने की कोशिश की लेकिन नहीं भाग सकी। पुलिस ने बताया कि अदनान के घर से नशे की गोलियां मिली है। आगे कि कार्रवाई की जा रही है। 

Latest Uttar Pradesh News