A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश अवैध शिकार के आरोप में गोल्फर ज्योति रंधावा को वन विभाग ने किया गिरफ्तार

अवैध शिकार के आरोप में गोल्फर ज्योति रंधावा को वन विभाग ने किया गिरफ्तार

रंधावा का नाम हालही में उस समय भी चर्चा में आया जब महाराष्ट्र में आदमखोर बाघिन को तलाशने के लिए उनको टीम में शामिल किया गया था।

Golfer Jyoti Randhawa arrested for poaching - India TV Hindi Golfer Jyoti Randhawa arrested for poaching 

नई दिल्ली। पेशेवर गोल्फर ज्योति रंधावा को अवैध शिकार के आरोप में उत्तर प्रदेश वन विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया है। रंधावा को बहराइच कतर्निया घाट सेंचुरी इलाके में गिरफ्तार किया गया है, रंधावा के साथ उसके एक साथी को भी विभाग की टीम ने पकड़ा है, रंधावा के पास से एक बंदूक एक लग्जरी कार बरामद हुई है, कतर्निया घाट रेंज के मोती पुर इलाके में बुधवार सुबह दोनो को शिकार करने के दौरान फॉरेस्ट विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया।

वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि उनके कब्जे से सांभर की खाल, 0.22 बोर की राइफल, लग्जरी गाड़ी (रजिस्ट्रेशन नंबर—एचआर 26 डीएन 4299) तथा शिकार करने से संबंधित प्रतिबंधित उपकरण बरामद किए हैं।  उन्होंने बताया कि कतर्नियाघाट वन्य जीव विहार के प्रभागीय वन अधिकारी जी पी सिंह आरोपी गोल्फर व उनके साथी से पूछताछ कर कानूनी कार्यवाही कर रहे हैं

रंधावा का नाम हालही में उस समय भी चर्चा में आया जब महाराष्ट्र में आदमखोर बाघिन को तलाशने के लिए उनको टीम में शामिल किया गया था। उस समय रंधावा को दिल्ली से महाराष्ट्र के यवतमल में बुलाया गया था।

रंधावा का नाम हालही में उस समय भी चर्चा में आया जब महाराष्ट्र में आदमखोर बाघिन को तलाशने के लिए उनको टीम में शामिल किया गया था।

 रंधावा के साथ उसके एक साथी को भी विभाग की टीम ने पकड़ा है, रंधावा के पास से एक बंदूक एक लग्जरी कार बरामद हुई है

कतर्निया घाट रेंज के मोती पुर इलाके में बुधवार सुबह दोनो को शिकार करने के दौरान फॉरेस्ट विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया

Latest Uttar Pradesh News