A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा: मास्क लगाने को कहा तो डॉक्टर के साथ की बदसलूकी, हवा में चलाईं गोलियां

नोएडा: मास्क लगाने को कहा तो डॉक्टर के साथ की बदसलूकी, हवा में चलाईं गोलियां

कोरोना वायरस के मद्देनजर मास्क पहन कर क्लीनिक में प्रवेश के लिए कहने पर ग्रेटर नोएडा में दो लोगों ने एक डॉक्टर और उसके कर्मचारी के साथ बदसलूकी की और हवा में गोलियां चलायीं।

<p>नोएडा: मास्क लगाने को...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE नोएडा: मास्क लगाने को कहा तो डॉक्टर के साथ की बदसलूकी, हवा में चलाईं गोलियां

नोएडा: कोरोना वायरस के मद्देनजर मास्क पहन कर क्लीनिक में प्रवेश के लिए कहने पर ग्रेटर नोएडा में दो लोगों ने एक डॉक्टर और उसके कर्मचारी के साथ बदसलूकी की और हवा में गोलियां चलायीं। पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (ग्रेटर नोएडा) विशाल पांडे ने बताया कि यह घटना जारछा थाना अंतर्गत इलाके में बृहस्पतिवार सुबह हुई।

फूलपुर गांव का निवासी परमीत डॉक्टर से दिखाने के लिए आया था और मास्क लगाने के लिए कहने पर उसने बदसलूकी की। पुलिस ने बताया कि भारतीय दंड संहिता के संबंधित प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। परमीत फरार है और उसके दोस्त राहुल को गिरफ्तार कर लिया गया। 

बता दें कि दादुपुर निवासी लोकेश शिशौदिया ने बताया कि भाई राजाराम उर्फ राजीव का गांव के बाहर क्लीनिक है। गुरुवार सुबह 8 बजे एक युवक क्लीनिक पर मरीज के लिए नंबर लिखवाने पहुंचा। उसने मास्क नहीं पहना था। क्लीनिक पर मौजूद स्टॉफ ने उससे मास्क पहनकर आने को कहा तो वह भड़क गया और अभद्रता करने लगा इस पर स्टॉफ ने उसे बाहर कर दिया। आरोप है कि एक घंटे के बाद आरोपी 5 लोगों के साथ क्लीनिक पहुंचा और हाथ में पिस्टल लहराता अंदर घुस गया। इसके बाद आरोपियों में से एक परमजीत ने क्लीनिक के बाहर हवाई फायरिंग कर दी और फरार हो गए। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए परमीत के साथी राहुल कश्यप को गिरफ्तार कर लिया है। परमीत और अन्य की तलाश की जा रही है। सभी पर गुंडा एक्ट व जिलाबदर की कार्रवाई की जा रही है।

Latest Uttar Pradesh News