A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश CM योगी आदित्यनाथ बोले, विपक्ष 2019 की नहीं, 2024 की तैयारी करे

CM योगी आदित्यनाथ बोले, विपक्ष 2019 की नहीं, 2024 की तैयारी करे

सीएम योगी ने कहा कि गुजरात में पांचवी बार विजय ने यह साबित कर दिया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्वीकार्यता पहले की तरह ही कायम है। यह जीत उनकी नीतियों पर मुहर की तरह है...

yogi adityanath- India TV Hindi yogi adityanath

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस जीत ने यह स्थापित कर दिया है कि लोग भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं। उन्होंने कहा कि अब साफ है कि कांग्रेस का 2019 में भी कुछ नहीं हो सकता, उसे अब 2024 की तैयारी करनी चाहिए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधनसभा के भीतर आयोजित एक पत्रकार वार्ता में यह बातें कही।

उन्होंने कहा कि गुजरात की जीत ऐतिहासिक है। जो लोग गुजरात मॉडल पर सवाल खड़ा कर रहे थे उन्हें जनता ने जवाब दे दिया है। जनता ने गुजरात और हिमाचल में जो जनाधार दिया है वह विपक्ष के लिए एक सबक है। योगी ने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आर्थिक नीतियों और यशस्वी नेतृत्व की जीत है। आने वाले समय में भारत आर्थिक महाशक्ति बनेगा। मोदी के आलोचक भी उनके नेतृत्व को स्वीकार करेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि गुजरात में पांचवी बार विजय ने यह साबित कर दिया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्वीकार्यता पहले की तरह ही कायम है। यह जीत उनकी नीतियों पर मुहर की तरह है।

एक सवाल के जवाब में योगी ने कहा कि राहुल गांधी को जनेउ भी दिखाना जनता को रास नहीं आया। मुख्यमंत्री ने कहा, "जनता ने कांग्रेस की विभाजनकारी नीतियों को नकार दिया है। जिस तरह से कांग्रेस ने कुछ युवकों को मिलाकर जातिवादी राजनीति खेलने का कुत्सित प्रयास किया वह सबके सामने उजागर हो गया। जनता ने जातिवादी राजनीति को त्याग कर विकास के नाम पर वोट किया।"

Latest Uttar Pradesh News