A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश प्रेमिका सिलबट्टे से प्रेमी का सिर कुचलकर फरार, बिना शादी किए 5 महीने से युवक के घर रह रही थी

प्रेमिका सिलबट्टे से प्रेमी का सिर कुचलकर फरार, बिना शादी किए 5 महीने से युवक के घर रह रही थी

हमीरपुर जिले के राठ कस्बे के भटियाना मोहल्ले में 'लिव इन रिलेशन' में रह रही एक युवती ने मंगलवार की देर शाम कथित रूप से सिलबट्टे से सिर कुचलकर अपने प्रेमी की कथित रूप से हत्या कर दी और फरार हो गई।

<p>प्रेमिका सिलबट्टे से...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA प्रेमिका सिलबट्टे से प्रेमी का सिर कुचलकर फरार, बिना शादी किए 5 महीने से युवक के घर रह रही थी

हमीरपुर (उप्र): जिले के राठ कस्बे के भटियाना मोहल्ले में 'लिव इन रिलेशन' में रह रही एक युवती ने मंगलवार की देर शाम कथित रूप से सिलबट्टे से सिर कुचलकर अपने प्रेमी की कथित रूप से हत्या कर दी और फरार हो गई। राठ कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) के. के. पांडेय ने बुधवार को बताया "राठ कस्बे के भटियाना मोहल्ले में मंगलवार की देर शाम एक युवती ने पत्थर के सिलबट्टे से सिर कुचलकर अपने प्रेमी वीरेंद्र अनुरागी (23) की हत्या कर दी और फरार हो गई।

युवती वर्षा अनुरागी (21) पिछले पांच माह से युवक के साथ 'लिव इन रिलेशन' में रह रही थी।" पांच महीने पहले ही वर्षा अपना घर छोड़कर प्रेमी वीरेंद्र के घर पहुंच गई थी, तभी से दोनों बिना शादी किए एक साथ रह रहे थे।

एसएचओ ने बताया कि घटना के समय युवक की मां सरस्वती एक नवोदय विद्यालय के छात्रावास में खाना बनाने गई थी और उसका छोटा भाई अनिल जूते की दुकान में काम करने चला गया था। पड़ोसियों के हवाले से पांडेय ने बताया कि मृत युवक वीरेंद्र और सैदपुर गांव की रहने वाली उसकी प्रेमिका वर्षा के बीच शाम करीब पांच बजे काफी झगड़ा हुआ था। कुछ देर बाद युवती पुलिस में झगड़े की सूचना देने की बात कहकर मकान में बाहर से ताला बंद कर कहीं चली गई।

एसएचओ ने बताया कि करीब आठ बजे जब वीरेंद्र की मां घर लौटकर आई, तब खून से लथपथ पड़े बेटे का शव देखकर पुलिस को सूचित किया। उन्होंने ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और फरार युवती की तलाश की जा रही है।

Latest Uttar Pradesh News