A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर यूट्यूबर हीर खान गिरफ्तार

हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर यूट्यूबर हीर खान गिरफ्तार

यूट्यूब पर विवादित‌ वीडियो पोस्ट करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने यूट्यूब पर हीरा खान को गिरफ्तार किया है। इस विवादित वीडियो में हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की गई थी।

YouTuber Heer Khan arrested- India TV Hindi Image Source : FILE YouTuber Heer Khan arrested

प्रयागराज: यूट्यूब पर विवादित‌ वीडियो पोस्ट करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने यूट्यूब पर हीरा खान को गिरफ्तार किया है। इस विवादित वीडियो में हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की गई थी। खुल्दाबाद थाने में यूट्यूबर हीरा खान के खिलाफ आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर आज हीरा खान को गिरफ्तार किया है। अब इसके बाद पुलिस हीरा खान से पूछताछ कर रही है।

यू-ट्यूब चैनल 'ब्लैक डे 5 अगस्त' पर एक इस्लामी कट्टरपंथी महिला हीर खान ने हिन्दू देवी-देवताओं के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। 

हीर खान ने हिन्दू देवी-देवताओं के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। जिसमें यूट्यूबर हीर खान ने इस वीडियो में देवी सीता के लिए बहुत ही शर्मनाक शब्द का प्रयोग किया था और अयोध्या के लिए भी बेहद निदंनीय भाषा का प्रयोग किया था। इस वीडियो के खिलाफ सोशल मीडिया पर हीर खान की गिरफ्तारी की मांग उठ रही थी। जिसके बाद यूपी पुलिस ने उसे प्रयागराज से गिरफ्तार कर लिया है।

Latest Uttar Pradesh News