A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी: जमातियों को गोली मारने की बात कहने वाली पूजा शकुन पांडे को भेजा गया जेल

यूपी: जमातियों को गोली मारने की बात कहने वाली पूजा शकुन पांडे को भेजा गया जेल

अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव डॉक्टर पूजा शकुन पांडे को मरकज तबलीगी जमातियों को गोली मार देने जैसा विवादित बयान देने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

Tabhlighi Jamaat, Pooja Shakun Pandey, Pooja Shakun Pandey Tabhlighi Jamaat- India TV Hindi जमातियों पर हमला बोलने वाली अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव डॉक्टर पूजा शकुन पांडे को पुलिस ने जेल भेज दिया है। PTI File

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव डॉक्टर पूजा शकुन पांडे को मंगलवार को मरकज तबलीगी जमातियों को गोली मार देने जैसा विवादित बयान देने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय ने जानकारी दी कि पुलिस ने उनके खिलाफ भड़काऊ बयान देने व माहौल में वैमनस्यता पैदा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। यह मुकदमा चौकी प्रभारी महेश सिंह ओर से गांधीपार्क थाने में दर्ज कराया गया था। 

पीएम मोदी को लिखा था पत्र
पूजा की यह गिरफ्तारी एक वीडियो के वायरल होने के बाद की गई है। दरअसल, पूजा शकुन पांडेय ने पिछले शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर तबलीगी जमातियों पर कोरोना महामारी को देश में फैलाने का आरोप लगाते हुए उन्हें सीधे गोली मार देने की मांग की थी। इसे लेकर उन्होंने मीडिया को भी बयान दिया था। उनका यह वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो गया था। इसके बाद उन पर मुकदमा दर्ज हुआ था। उसी सिलसिले में उनकी गिरफ्तारी की गई है।

पहले भी विवादों में रही हैं पूजा
बता दें कि यूपी समेत देश के बाकी हिस्सों से भी बड़ी संख्या में तबलीगी जमात से जुड़े लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। तमाम जमाती अभी भी विभिन्न राज्यों में छिपे हैं और उनको खोजने में प्रशासन के पसीने छूट रहे हैं। पूजा इससे पहले भी विवादों में रही हैं। पिछले साल जनवरी में पूजा शकुन ने महात्मा गांधी की तस्वीर को गोली मारी थी। उस अपराध पर भी उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था और उन्हें जेल जाना पड़ा था। (IANS)

Latest Uttar Pradesh News