A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा: अर्ध निर्मित मकान में मिला मानव कंकाल, मचा हड़कंप

नोएडा: अर्ध निर्मित मकान में मिला मानव कंकाल, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के नोएडा में थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 26 में स्थित एक अर्ध निर्मित मकान में मंगलवार की रात को एक मानव कंकाल पाया गया।

<p>नोएडा: अर्ध निर्मित...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE नोएडा: अर्ध निर्मित मकान में मिला मानव कंकाल, मचा हड़कंप

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 26 में स्थित एक अर्ध निर्मित मकान में मंगलवार की रात को एक मानव कंकाल पाया गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर मृत्यु का कारण जानने के लिए उसका पोस्टमार्टम करने भेज दिया है। विधि विज्ञान दल की सहायता से पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 26 में एक व्यक्ति का अर्ध निर्मित मकान है। सिंह ने बताया कि उक्त व्यक्ति ने आज अपने किसी परिचित को मकान को देखने के लिए भेजा, तो वहां पर मकान के अंदर एक कंकाल दिखाई दिया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अपर पुलिस उपायुक्त ने बताया की विधि विज्ञान की टीम को मौके पर बुलाया गया है जो मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

Latest Uttar Pradesh News