A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश गाजियाबाद में पति-पत्नी कारोना वायरस से पॉजिटिव, महिला उसी कंपनी में काम करती है जहां सामने आए 13 मामले

गाजियाबाद में पति-पत्नी कारोना वायरस से पॉजिटिव, महिला उसी कंपनी में काम करती है जहां सामने आए 13 मामले

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शहर से कोरोना वायरस के दो पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। ये दोनों पति और पत्नी हैं।

<p>Ghaziabad Corona virus cases </p>- India TV Hindi Ghaziabad Corona virus cases 

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शहर से कोरोना वायरस के दो पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। ये दोनों पति और पत्नी हैं। ये दोनों ही ग्रेटर नोएडा के ​जिम्स में आइसोलेट थे। महिला नोएडा स्थित सीज फायर कंपनी में काम करती है। कल ही इस कंपनी के 13 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अब इन दोनों को गाजियाबाद के एमएम जी हॉस्पि​टल रेफर किया गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार ये दोनों पति पत्नी गाजियाबाद के मोहन नगर में रहते हैं। महिला नोएडा में मौजूद सीज फायर कंपनी में कार्यरत​ है। इसी कंपनी के 13 लोग कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद से दोनों पति प​त्नी को ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शनिवार को दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद दोनों को गाज़ियाबाद एमएमजी हॉस्पिटल रेफर किया गया है।

कंपनी पर एफआईआर 

एक साथ 13 कर्मचारियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उस कंपनी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। हाल में ही एक विदेशी ने इस कंपनी का दौरा किया था। स्वास्थ्य विभाग ने एक बयान में कहा कि शनिवार शाम को गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस के 26 पॉजिटिव मामले सामने आए, उनमें से 13 ऐसे हैं जिनमें संक्रमण सीज फायर कंपनी से आया। कंपनी के प्रबंध निदेशक ब्रिटेन गए थे और एक मार्च को लौटे थे। सात मार्च को कंपनी का एक कर्मचारी ब्रिटेन से लौटा था।

Latest Uttar Pradesh News