A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश ‘अखलाक हत्या की जांच बनी सुबोध की मौत का कारण’, बहन ने लगाया आरोप

‘अखलाक हत्या की जांच बनी सुबोध की मौत का कारण’, बहन ने लगाया आरोप

बुलंदशहर हिंसा में उत्तर प्रदेश पुलिस के इंस्पेक्टर की मौत को लेकर इंस्पेक्टर की बहन ने बड़ा आरोप लगाया है

Inspector Subodh Kumar Singh killed because of his role in Akhlaq Lynching Case says his sister- India TV Hindi Inspector Subodh Kumar Singh killed because of his role in Akhlaq Lynching Case says his sister

नई दिल्ली। बुलंदशहर हिंसा में उत्तर प्रदेश पुलिस के इंस्पेक्टर की मौत को लेकर इंस्पेक्टर की बहन ने बड़ा आरोप लगाया है। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की बहन ने कहा है कि उनके भाई की मौत की वजह 2015 में उत्तर प्रदेश का अखलाक लिंचिंग कांड है। सुबोध की बहन ने पुलिस पर ही उनकी हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया है। गौरतलब है कि 2015 में उत्तर प्रदेश के दादरी में हुए अखलाक लिंचिंग कांड में सुबोध कुछ समय के लिए जांच अधिकारी थे।

मंगलवार को उनकी बहन ने कहा कि राज्य सरकार उनके भाई को शहीद का दर्जा दे, उन्होंने यह भी कहा कि राज्य सरकार ने परिवार के लिए जो मुआवजा देने का ऐलान किया है उसे वह वापस कर देंगे। इस बीच उत्तर प्रदेश पुलिस ने सुबोध कुमार सिंह की हत्या के आरोप में मुख्य आरोपी योगेश राज की तलाश जारी है जबकि 3 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन 3 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसके नाम देवेंद्र, चमन और आशीष चौहान हैं। 

Latest Uttar Pradesh News