A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश योगी से मिले जीतन राम मांझी के बेटे, यूपी सरकार के काम को सराहा

योगी से मिले जीतन राम मांझी के बेटे, यूपी सरकार के काम को सराहा

बिहार की 'हम' पार्टी के नेता और राज्य के पूर्व मुख्यममंत्री जीतनराम मांझी के बेटे संतोष कुमार सुमन ने आज लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। 

Jitan Ram Manjhi son meets CM Yogi Adityanath योगी से मिले जीतन राम मांझी के बेटे, यूपी सरकार के काम- India TV Hindi Image Source : INDIA TV योगी से मिले जीतन राम मांझी के बेटे, यूपी सरकार के काम को सराहा

लखनऊ. बिहार की 'हम' पार्टी के नेता और राज्य के पूर्व मुख्यममंत्री जीतनराम मांझी के बेटे संतोष कुमार सुमन ने आज लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। बिहार सरकार में कैबिनेट मंत्री संतोष कुमार सुमन ने इस मुलाकात में योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों की सराहना की। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी उन्हें उपहार के तौर पर ऐतिहासिक कुंभ आयोजन की पुस्तक दी।

आपको बता दें कि योगी और महादलित समाज से आने वाले इस लिए अहम है क्योंकि हाल हमें उत्तर प्रदेश आए बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी को वाराणसी में एंट्री नहीं दी गई थी।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के अमिलहरा में प्रशासन ने विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) को रविवार को पूर्व सांसद फूलन देवी की पुण्यतिथि पर उनकी प्रतिमा स्थापित नहीं करने दी थी। प्रशासन ने प्रतिमा को अपने कब्‍जे में ले लिया था और इसका अनावरण करने आ रहे वीआईपी अध्‍यक्ष और बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी को वाराणसी हवाई अड्डे से ही वापस लौटा दिया था।

Latest Uttar Pradesh News