A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कई बार ऐसा लगा कि बाबू जी की सेहत में सुधार हो रहा लेकिन वह ठीक नहीं हो सके: कल्याण सिंह के पौत्र

कई बार ऐसा लगा कि बाबू जी की सेहत में सुधार हो रहा लेकिन वह ठीक नहीं हो सके: कल्याण सिंह के पौत्र

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह (89) का शनिवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया।

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन से दुखी उनके पौत्र एवं राज्य में मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि कई बार ऐसा लगता था कि बाबू जी की सेहत में सुधार हो रहा है, लेकिन ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था।

शनिवार रात अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए संदीप सिंह ने रुंधी आवाज में कहा, ''हम सब ने बाबू जी (कल्याण सिंह) के बेहतर इलाज का पूरा प्रयास किया और कई बार ऐसी स्थिति भी बनी और लगा कि बाबू जी का स्वास्थ्य ठीक हो रहा है और उन्हें घर लाने पर भी बात होने लगी।"

उन्होंने कहा, ''आज ईश्वर ने हमसे बाबू जी को छीन लिया है। देश भर में जितने भी लोग उनसे जुड़े है, और जिन लोगों ने उनके स्वस्थ होने के लिये प्रार्थना की थी, उन्हें मैं ह्रदय से धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वह बाबू जी की आत्मा को शांति दें।"

प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष ह्रदय नारायण दीक्षित और उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने भी कल्याण सिंह के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया । प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह (89) का शनिवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया।

Latest Uttar Pradesh News